Tim Walz को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पहली बार ट्रंप बोलेंगे, फ्लोरिडा में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

By अभिनय आकाश | Aug 08, 2024

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि वह गुरुवार को अपने फ्लोरिडा समुद्रतटीय परिसर, मार-ए-लागो में एक नया सम्मेलन आयोजित करेंगे, जिसमें उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने और मिनेसोटा के गवर्नर टिम वाल्ज़ को उनके चल रहे साथी के रूप में चुने जाने के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति होगी।  ट्रम्प ने दोपहर 2 बजे घोषणा की। EDT ने अपने ट्रुथ सोशल नेटवर्क पर इवेंट किया और पोस्ट किया कि वह हैरिस से बहस करने के लिए उत्सुक हैं। 

इसे भी पढ़ें: Trump ने Bitcoin को लेकर कर दी लोगों से बड़ी अपील, क्रिप्टोकरेंसी कैसे अमेरिकी चुनाव में बना बड़ा मुद्दा

उन्होंने 10 सितंबर को होने वाली एबीसी न्यूज बहस से हटने के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में राष्ट्रपति पद की बहस के बारे में एक घोषणा की थी। ट्रम्प ने कहा था कि वह पसंद करेंगे कि फॉक्स न्यूज बहस को प्रायोजित करे, लेकिन बुधवार को एबीसी पर पुनर्विचार करने की इच्छा दिखा रहे थे। डेमोक्रेट जो बिडेन और हिलेरी क्लिंटन का जिक्र करते हुए उन्होंने ट्रुथ सोशल पर कहा कि मैं बहस के दौरान कमला को उसी तरह बेनकाब करूंगा जैसे मैंने बहस के दौरान क्रुक्ड जो, हिलेरी और बाकी सभी को बेनकाब किया था। केवल मुझे लगता है कि कमला आसान होगी।

इसे भी पढ़ें: Trump पर पाकिस्तान ने चलवाई गोलियां? सुलेमानी का बदला लेने के लिए दी थी 5000 डॉलर की सुपारी

ट्रम्प के चल रहे साथी, ओहियो सीनेटर जेडी वेंस ने बिडेन द्वारा अपने राष्ट्रपति पद के पुनर्मिलन अभियान से अलग हटने और व्हाइट हाउस में अपना अभियान शुरू करने के बाद से समाचार सम्मेलन आयोजित नहीं करने या साक्षात्कार के लिए नहीं बैठने के लिए हैरिस की आलोचना की है। हैरिस कभी-कभी प्रचार अभियान के लिए अपने विमान में चढ़ते या निकलते समय चिल्लाए गए सवालों के जवाब देती हैं। 

प्रमुख खबरें

मुस्लिम बहुल इलाके को HC जज ने मिनी पाकिस्तान बताया, SC ने खूब सुनाया, रिपोर्ट सौंपने को कहा

जनता की अदालत में केजरीवाल को मिलेगा इंसाफ? आतिशी के CM बनने के अगले दिन ये काम करेंगे AAP नेता

बॉलीवुड के ये स्टार किड्स खूबसूरती में दे रहें टक्कर, मेकअप लुक देखकर आप दंग हो जाएंगे

हथियार छोड़ें माओवादी, गृह मंत्री अमित शाह बोले- 2026 तक देश से होगा नक्सलवाद का सफाया