Pushpa 2 के आइटम सॉन्ग के लिए ऑडिशन देने गयी थी Tripti Dimri, मेकर्स ने कर दिया था नेशनल क्रश को रिजेक्ट ? | Deet inside

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2024

ऐसी खबरें थीं कि एनिमल से मशहूर हुईं बी-टाउन की मशहूर अदाकारा तृप्ति डिमरी पुष्पा द रूल में एक खास गाना करेंगी। बॉलीवुड नाउ के अनुसार डिमरी इस नए ट्रैक में अल्लू अर्जुन के साथ स्टेज पर धमाल मचाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि पुष्पा की पहली किस्त में, सामंथा रूथ प्रभु ने अपने शानदार 'ऊ अंतवा' प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। उनके डांस मूव्स को काफी सराहा गया और यह फिल्म का मुख्य आकर्षण बन गया। लेकिन एक विश्वसनीय सूत्र ने इस खबर को खारिज करते हुए कहा था कि तृप्ति डिमरी पुष्पा द रूल में कोई गाना नहीं कर रही हैं और ये खबरें बेबुनियाद हैं। इसके बाद भी कई अटकलें लगती रही कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म में त्रिप्ति डिमरी काम करेंगी या नहीं। अब तृप्ति डिमरी लगातार कई बेहतरीन फिल्में साइन कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी दूसरी 2024 फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिनों पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है और प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। अब, एक दिलचस्प खबर यह है कि अभिनेत्री ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल में एक रोल खो दिया है।


हां, आपने सही पढ़ा, तृप्ति डिमरी को पुष्पा 2 में एक रोल के लिए चुना गया था, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। अभिनेत्री एक्शन थ्रिलर में एक खास डांस नंबर के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थीं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, काला स्टार ने इस रोल के लिए ऑडिशन भी दिया था। लेकिन चीजें उनके पक्ष में नहीं रहीं।


इस मनोरंजन समाचार के बारे में एक सूत्र ने बताया, "निर्माताओं ने तृप्ति डिमरी का ऑडिशन लिया, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया।" हालांकि, तृप्ति के रिजेक्ट होने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुष्पा: द राइज में, अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन के साथ विशेष डांस नंबर ओ अंतवा किया था। 2021 में, यह एक ऐसा गाना था जो चार्ट में सबसे ऊपर था। सामंथा ने अपने आकर्षक लुक और परफेक्ट मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया। तृप्ति डिमरी की बात करें तो, अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह 90 के दशक की रोमांटिक कॉमेडी है। VVKWWV से पहले, त्रिप्ति बैड न्यूज़ में दिखाई दी थीं। 


आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, उन्होंने इसमें विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ अभिनय किया। पिछले साल, तृप्ति डिमरी ने एनिमल में अपने प्रदर्शन से सनसनी मचा दी थी। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म के स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बाद कई लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश और भाभी 2 कहना भी शुरू कर दिया। इस साल, त्रिप्ति की 2018 की फिल्म लैला मजनू भी फिर से सिनेमाघरों में आई। अविनाश तिवारी अभिनीत इस फिल्म को अपार प्यार मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

 

पुष्पा 2 की बात करें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, सुकुमार निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। फहाद फासिल, राव रमेश, जगदीश प्रताप बंदारी और अन्य अभिनीत यह फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में नहीं आएगी।


प्रमुख खबरें

पीसमेकिंग, डिफेंस डील, पर्सनल बॉन्डिंग, UN में बताई एकता की ताकत, PM मोदी के अमेरिकी दौरे के 10 बड़े Takeaways

Indian Railways: हादसों के बीच भारतीय रेलवे ने बनाया रेल रक्षक दल, अश्विनी वैष्णव बोले- सुरक्षा में होगा बड़ा सुधार

Quran जलाने वालों को राख में मिला देंगे, ईरान ने स्वीडन में भेजे 15 हजार SMS

कैंसर मूनशॉट से लड़ाई को मजबूती मिलेगी, नड्डा बोले- लाखों लोगों के जीवन पर असर पड़ेगा