XUV700 के छक्के छुड़ाने आ गई Toyota Corolla Cross, गाड़ी के फीचर्स देखकर दंग रह जाएंगे

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 14, 2024

इंडियन मार्केट में रोजाना कोई न कोई कार लॉन्च होती ही रहती है।  मशहूर कार निर्माता कंपनी  टोयोटा बाजार में अपनी नई Compact-suv कार को लॉन्च करने को तैयार है। मीडिया खबरों के मुताबिक  टोयोटा भारतीय बाजार में नई कोरोला क्रॉस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार किया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने देश में नई   Toyota Corolla Cross कार पेश की है।

Toyota Corolla Cross कार फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें टांच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, 7-इंच टीएफटी डिस्प्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर, पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर, 6 एयर बैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिग्री रियर कैमरा जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Toyota Corolla Cross कार का पावरफुल इंजन

गाड़ी के इंजन की बात करें तो आपको 38 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी मिलेगा। इस कार इंजन को  टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया जायेगा। इसमें   हाइब्रिड मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट भी दिया जायेगा।  इसके साथ ही आपको 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी उपलब्ध दिया जाएगा। वहीं इस  एसयूवी कार में आपको 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। इस कार की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में करीब 35 लाख से 40 लाख के आस-पास बताई जा रही हैं। 

प्रमुख खबरें

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया