Tom Cruise की बेटी Suri ने छोड़ा पिता का सरनेम, हाई स्कूल ग्रेजुएट को लेकर पिछले हफ्ते चर्चा में थी स्टार किड

By एकता | Jun 24, 2024

टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी क्रूज अपने हाई स्कूल प्रोम के बाद अब अपने नाम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूरी ने अपने पिता टॉम के उपनाम को अपने नाम में से हटा दिया है। 18 वर्षीय सूरी अब सूरी क्रूज नहीं बल्कि सूरी नोएल के नाम से जानी जाएगी। बता दें, सूरी के अपने पिता क्रूज के साथ रिश्ते अच्छे नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते दस साल से बेटी और पिता के बीच कोई भी मुलाकात नहीं हुई है।


पेज सिक्स के अनुसार, सूरी ने अपना प्रसिद्ध उपनाम "क्रूज़" छोड़ दिया है, क्योंकि उनके स्नातक समारोह के पैम्फलेट से पता चलता है कि अब वह "सूरी नोएल" के नाम से जानी जाती हैं।


सूरी ने पिछले हफ्ते अपनी माँ के साथ डिप्लोमा प्राप्त करने का जश्न मनाया, जबकि उनके पिता टॉम टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट में भाग लेने में व्यस्त थे। हाई स्कूल ग्रेजुएट के लिए सूरी ने स्ट्रैपी, फिगर-हगिंग बेज ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वह अपनी माँ कैटी होम्स की जितनी खूबसूरत नजर आ रही थीं। बता दें, इस दौरान न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में सूरी अपने बॉयफ्रेंड टोबी कोहेन को किस करते हुए  कैमरों में कैद हुई थीं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: आंगनवाड़ी के मिड-डे मील के पैकेट में मिसा मरा हुआ सांप, जांच में जुटे अधिकारी

Mumbai में विक्ट्री परेड के लिए रथ तैयार, फैंस को Team India का इंतजार, वानखड़े स्टेडियम पहुंचे हजारों प्रशंसक

Tesla के पूंजी संकट के कारण Elon Musk ने भारत के साथ निवेश पर संपर्क बंद किया: रिपोर्ट

UP Madarsa Board ने बायोमेट्रिक अटेंडेंश लागू करने का लिया निर्णय, 16,000 रजिस्टर्ड और560 सहायता प्राप्त शिक्षक दायरे में आएंगे