Tom Cruise की बेटी सूरी का दिखा रोमांटिक अंदाज, कैमरों के सामने बॉयफ्रेंड को किया किस, PDA की तस्वीरें वायरल

By एकता | Jun 21, 2024

हॉलीवुड के नामी अभिनेता टॉम क्रुज की बेटी सूरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। ये तस्वीरें सूरी के हाई स्कूल के प्रॉम डेट के बाद की हैं, जिसमें स्टार किड अपने प्रेमी टोबी कोहेन और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। ड्रेस की बात करें तो सूरी ने स्ट्रैपी, फिगर-हगिंग बेज ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वह अपनी माँ कैटी होम्स की जितनी खूबसूरत नजर आ रही थीं। सूरी के बोहो-थीम वाले आउटफिट में एक कोर्सेट बोडिस था जो एक सिन्च्ड कमर तक फैला हुआ था। स्टार किड ने न्यूनतम एक्सेसरीज़ और मेकअप में गहरे, मैरून लिपस्टिक शेड के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था।


सूरी क्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किया PDA

बुधवार को न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में सूरी अपने बॉयफ्रेंड टोबी कोहेन को किस करते हुए कैमरों में कैद हुई। कथित तौर पर कोहेन लागार्डिया हाई स्कूल का एक साथी सीनियर है, जिसे सूरी डेट कर रही है। हालाँकि, इससे पहले रिलेशनशिप की अफवाहों के बाद कोहेन ने अपने इंस्टाग्राम को प्राइवेट कर दिया था। लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्तों को खुलेआम स्वीकार कर लिया है।


 

इसे भी पढ़ें: Jennifer Lopez से तलाक की अफवाहों के बीच पूर्व पत्नी के साथ स्पॉट हुए Ben Affleck


सूरी क्रूज, टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी हैं। 2012 में अलग होने से पहले केटी और टॉम छह साल तक शादीशुदा थे। दोनों का हाई-प्रोफाइल तलाक उन समय का हॉट टॉपिक था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तलाक के बाद सूरी की कस्टडी उनकी माँ को मिली। टॉम को अपनी बेटी से मिलने की इजाजत थी, लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे समय के साथ सूरी से मिलना बंद कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 10 सालों में टॉम अपनी बेटी सूरी से एक बार भी नहीं मिले हैं।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल