पति के साथ बिस्तर पर धमाल मचाने के लिए Titanic की रोज ने बढ़वाई अपनी सेक्स ड्राइव, कपल के जीवन में आया आनंद, 48 साल की Kate Winslet ने जानें क्या किया?

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2024

केट विंसलेट ने अपने दशकों लंबे करियर में कई प्रतिष्ठित भूमिकाएँ निभाईं है। केट विंसलेट ने दुनिया की सबसे सुपरहिट फिल्म टाइटैनिक में रोज़ का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने एक्ट्रेस की जिंदगी को बदल दिया था। केट विंसलेट का करियर टाइटैनिक के बाद बुलंदियों को छूने लगा और उसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। हाल ही में केट विंसलेट को मेर ऑफ ईस्टटाउन  (Mare of Easttown TV Mini Series 2021) में देखा गया था। केट विंसलेट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हॉलीवुड अभिनेत्री केट विंसलेट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। हॉलीवुड अभिनेत्री ने हाल ही में टेस्टोस्टेरोन रिप्लेसमेंट थेरेपी के साथ अपने अनुभव को साझा किया


केट विंसलेट ने सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए ली थी टेस्टोस्टेरोन थेरेपी

केट विंसलेट ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपनी सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए टेस्टोस्टेरोन थेरेपी का इस्तेमाल किया। टाइटैनिक अभिनेत्री ने हाउ टू फेल पॉडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान इस बारे में बात की। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ऐसा उन्होंने अपनी कामेच्छा को बढ़ाने के लिए करवाया था। पॉडकास्ट साक्षात्कार में टाइटैनिक स्टार ने खुलकर चर्चा की कि कामेच्छा में गिरावट को अक्सर हार्मोनल असंतुलन के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। 


महिलाओं में कम हो जाती है सेक्स ड्राइव

केट विंसलेट ने अंग्रेजी में कहा जिसे हम हिंदी में अनुवाद करते आपको बता रहे हैं कि "कभी-कभी महिलाओं को अंतर्निहित स्वास्थ्य समस्याओं, जैसे कि थायराइड की समस्याओं के कारण कामेच्छा में महत्वपूर्ण गिरावट का अनुभव होता है।" उन्होंने अपने यौन जीवन को बेहतर बनाने की चाह रखने वाले एक श्रोता को यह सलाह दी।

 

इसे भी पढ़ें: Siddharth और Aditi Rao Hydari ने कर लिया मंदिर में जाकर विवाह, कपल की तस्वीरें सच्चे प्यार में डूबने का कराती हैं एहसास | Photos


एक्ट्रेस ने कहा- शारीरिक परेशानी के कारण कम हो गयी थी सेक्स ड्राइव

केट विंसलेट ने अपनी निजी जीवन के बारे में ओपन तरह से बातचीत करते हुए कहा कि उनके टेस्टोस्टेरोन के स्तर में भी कुछ गड़बड़ हो गयी थी। किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है। जब आप लंबे समय से किसी के साथ रह रहे होते हैं तो सेक्स ड्राइव कम हो जाना हम आम बात समझ लेते हैं। जब श्रोता ने अपने दीर्घकालिक साथी के साथ अपनी सेक्स ड्राइव खोने के बारे में चिंता व्यक्त की, तो केट ने कहा, "बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन महिलाओं के शरीर में टेस्टोस्टेरोन होता है, और जब यह खत्म हो जाता है - अंडे की तरह - यह खत्म हो जाता है। एक बार जब यह खत्म हो जाता है, तो आपको इसे बदलना पड़ता है, और यह कुछ ऐसा है जो किया जा सकता है। आप फिर से सेक्सी महसूस करेंगे। मुझे पता है।"

 

इसे भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan को SIIMA 2024 में मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, आराध्या ने कैमरे में कैद किया मां का बेस्ट मूमेंट!

 

महिलाओं को रसीला रहने के लिए टेस्टोस्टेरोन जरुरी है

केट ने कहा, "मुझे लगता है कि जैसे-जैसे महिलाएँ बड़ी होती जाती हैं, वे अधिक रसीली और सेक्सी होती जाती हैं और अपनी सच्चाई में अधिक अंतर्निहित होती जाती हैं और अधिक शक्तिशाली होती जाती हैं, दुनिया में चलने और कम परवाह करने में अधिक सक्षम होती हैं और यह एक सशक्त बात है।"


केट विंसलेट एडवर्ड एबेल स्मिथ से विवाहित हैं। उनकी शादी 2012 में हुई थी। इस बीच, काम के मोर्चे पर, केट की आगामी फिल्म, ली, ने 13 सितंबर को यूके में अपनी नाटकीय शुरुआत की। इस महीने की शुरुआत में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का विश्व प्रीमियर हुआ।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी