Tishaa Kumar Funeral | बेटी का अंतिम संस्कार करके श्मशान घाट से लौटे पिता का फटा कलेजा, बदहवास अवस्था में नजर आयी मां

By रेनू तिवारी | Jul 22, 2024

कहते हैं कि बेटी पिता के दिल का टुकड़ा होती है। हर पिता अपनी औलाद को दुनिया की हर खुशी देना चाहता है लेकिन अगर एक पिता को अपनी 20 साल की बेटी को आग देनी पड़े तो सोचिए उसका कलेजा कैसे फट जाएगा। अभिनेता से निर्माता बने कृष्ण कुमार अपनी बेटी तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में काफी दुखी नजर आए। तिशा, जो भूषण कुमार की चचेरी बहन भी थी, कैंसर से जूझ रही थी और 18 जुलाई को उनकी मौत हो गई। वह 20 साल की थी। सोमवार को उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, दुखी कृष्ण अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए दिखाई दिए।


उनके साथ उनके परिवार के कुछ सदस्य और दोस्त भी थे, जिन्होंने अंतिम संस्कार के लिए जाते समय उन्हें अपने पास रखा। पैपराज़ी ने तिशा की माँ तान्या कुमार को भी देखा। अंतिम संस्कार की रस्मों में भाग लेने के दौरान वह रो पड़ीं। भूषण कुमार भी कार्यक्रम स्थल पर देखे गए, उन्होंने अपने चाचा और चाची को इस कठिन समय में हर संभव मदद की पेशकश की।


फराह खान और रितेश देशमुख सहित कई बॉलीवुड सितारों ने अंतिम संस्कार से पहले श्रद्धांजलि अर्पित की।


शुक्रवार की सुबह, टी-सीरीज़ के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर मौत की पुष्टि की और कहा, "कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कल बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। यह परिवार के लिए मुश्किल समय है, और हम विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।" 6 सितंबर, 2003 को जन्मी तिशा कृष्ण कुमार और तान्या सिंह की बेटी थीं। कई रिपोर्टों का दावा है कि तिशा को कैंसर का पता चला था।

 

हालाँकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तिशा एक निजी व्यक्ति थीं जो आमतौर पर बहुत अधिक सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आती थीं। हालाँकि, उनकी आखिरी सार्वजनिक उपस्थिति नवंबर 2023 में थी, जब वह रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत एनिमल के प्रीमियर में शामिल हुई थीं। उस समय, वह अपने पिता कृष्ण कुमार के साथ रेड कार्पेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ देती नज़र आई थीं।


प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल