Prime Minister Modi का अहंकार तोड़ने का समय आ गया है: Pawan Kheda

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 23, 2024

भगवान जगन्नाथ से संबंधित भाजपा नेता संबित पात्रा की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को भगवान से ऊपर समझ रहे हैं और लोगों को उनके अहंकार को तोड़ना चाहिए।

पात्रा ने सोमवार को पुरी में संवाददाताओं से कहा था कि भगवान जगन्नाथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भक्त हैं। इस टिप्पणी से विवाद पैदा होने के बाद पात्रा ने भगवान और उनके भक्तों से माफी मांगी तथा कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी। उन्होंने कहा था कि वह यह कहना चाह रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान जगन्नाथ के भक्त हैं।

खेड़ा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा में अहंकार इतना अधिक है कि एक नेता सोच रहा है कि प्रधानमंत्री भगवान से ऊपर हैं और 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर चुप हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने न तो माफी मांगी और न ही पात्रा को पार्टी से निकाला।

खेड़ा ने कहा कि अगर पात्रा कांग्रेस में होते तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया होता क्योंकि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

खेड़ा ने कहा, अगर आप झूठ बोलते हैं, तो लोग बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप कहते हैं कि भगवान आपके भक्त हैं तो कोई इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का अहंकार तोड़ने का समय आ गया है और इसकी शुरुआत ओडिशा से होगी।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी