रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ये एक्ट्रेसेज लेकिन ठुकरा दिए बोल्ड वेब सीरीज के ऑफर, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

By प्रिया मिश्रा | Mar 03, 2022

कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का बड़ा सहारा रहे। कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया। वहीं, इस दौरान कई फेमस एक्टर्स ने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया। लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेसेज़ भी हैं जिन्होंने बोल्ड सीन्स के कारण ओटीटी वेब सीरीज में काम करने से मना कर दिया। आज के इस लेख में हम आपको ऐसी एक्ट्रेसेज़ के बारे में बताने जा रहे हैं -  


उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी बेहद छोटे और बोल्ड कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आती हैं। लेकिन उन्होंने बोल्ड सीन्स करने से मना कर दिया। बकौल उर्फी ने कई बोल्ड वेब सीरीज के ऑफर ठुकरा दिए हैं।


अदा खान

एक्ट्रेस अदा खान टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उन्होंने बहनें, अमृत मंथन और नागिन जैसे फेमस शोज में काम किया है। अदा खान भले ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर हों लेकिन उन्होंने बोल्ड वेब सीरिज के ऑफर को ठुकरा दिया है। इस बात का खुलासा अदा में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।


गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान ने कई बॉलीवुड मूवीज में आइटम सॉन्ग्स किए हैं। सोशल मीडिया पर गौहर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। लेकिन गौहर ने बोल्ड वेब सीरीज और इंटीमेंट सीन्स के लिए इनकार कर दिया था।


एरिका फर्नांडिस

सोनी टीवी के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कसौटी जिंदगी 2 से फेमस हुईं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को भी शो के मेकर्स ने बोल्ड रोल ऑफर किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने एडल्ट सीन करने से इंकार कर दिया।

प्रमुख खबरें

Odisha Army Officer Case | आर्मी ऑफिसर और मंगेतर के साथ हुई हैवानियत पर आखिर क्या बोले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी?

मुंबई के जुहू पर मेगा बीच सफाई अभियान, CM शिंदे का विपक्ष पर तंज, कहा- कई लोगों ने तो तिजोरी साफ करने का काम किया

Haryana Elections: कुमारी सैलजा और सुरजेवाला बीजेपी में होंगे शामिल? खट्टर बोले- संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता

विश्व शांति (कविता)