यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक की बात का सच! Video जारी करके कैप्टन ने बताई पूरी सच्चाई

By रेनू तिवारी | Sep 30, 2024

गौरव तनेजा, जिन्हें 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय YouTuber हैं जो अपने परिवार और फिटनेस कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में उनके अलग होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। पिछले काफी समय से रितु राठी और गौरव तनेजा के तलाक की अफवाहें फैली हुई है। रितु राठी ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "वास्तविकता", जिसमें उन्होंने अलगाव की अफवाहों को संबोधित किया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करने के लिए कहा।

 

इसे भी पढ़ें: महात्मा गांधी और अनुपम खेर के बीच फर्क भूले अपराधी! कर डाला गुंडा जगत को शर्मसार करने वाला कांड, वीडियो देखकर एक्टर ने पीटा माथा?


अफवाहें कहाँ से शुरू हुईं?

अफवाहें तब शुरू हुईं जब रितु का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें वह व्यक्तिगत संघर्षों पर चर्चा कर रही थीं। वीडियो में, उसने बेवफाई और अपनी बेटियों के बारे में चिंताओं के बारे में बात करते हुए पूछा, "क्या मुझे अपने पति के झूठ और अनादर के कारण अपनी बेटियों के अधिकारों के लिए लड़ना चाहिए?" इससे कई लोगों को लगा कि गौरव और रितु के बीच गंभीर मतभेद हैं, यहाँ तक कि अलग होने की भी चर्चाएँ होने लगी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'बड़े मिया छोटे मिया का रहा बेहद 'दर्दनाक' अनुभव', Ronit Roy ने Vashu Bhagnani के साथ काम करने से किया इनकार


इन अफवाहों को संबोधित करने के लिए, रितु ने इंस्टाग्राम पर "रियलिटी" शीर्षक से एक दिल को छू लेने वाला वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में, उन्होंने पुष्टि की कि वायरल क्लिप में वह खुद को दिखाया गया था, और वह वास्तव में आध्यात्मिक सलाह मांग रही थी। हालांकि, रितु ने यह स्पष्ट किया कि इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी शादी खत्म हो गई है। उन्होंने लोगों से सबसे बुरा मानना ​​बंद करने और गौरव को "धोखेबाज" न कहने के लिए कहा। उन्होंने समझाया कि जब वे चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, तो यह एक निजी मामला है जिसे वे एक परिवार के रूप में सुलझा रहे हैं।


रितु के इंस्टाग्राम पोस्ट से पहले, गौरव ने ऑनलाइन एक गुप्त संदेश साझा किया था, जिसने अटकलों को और हवा दी। हालाँकि उन्होंने सीधे तौर पर स्थिति को संबोधित नहीं किया, लेकिन यह स्पष्ट था कि वह चाहते थे कि लोग इस कठिन समय के दौरान अपनी निजता का सम्मान करें।


गौरव तनेजा कौन हैं?

गौरव तनेजा, एक लोकप्रिय YouTuber बनने से पहले, एक पायलट थे, जिन्होंने सुरक्षा संबंधी चिंताओं को उठाने के लिए एयरएशिया से निलंबित होने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं। वह अब तीन सफल YouTube चैनल चलाते हैं: फ्लाइंग बीस्ट, फिट मसल टीवी और रसभरी के पापा, और अपने करियर और पारिवारिक जीवन को संतुलित करने के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है।

 

 

प्रमुख खबरें

आतंक का अड्डा बन गया था जम्मू और कश्मीर, पीएम मोदी ने इसे पर्यटन हब बना दिया: Yogi Adityanath

यमन के Houthi विद्रोहियों ने अमेरिका निर्मित एक और ड्रोन को मार गिराने का दावा किया

बच्चों के लिए ले सकते हैं ये खास टैबलेट, लॉन्च ऑफर में कीमत बेहद कीफाती

Travel With Partner: गर्लफ्रेंड के साथ एक्सप्लोर करें भारत का सबसे रोमांटिक शहर, मजबूत होगा आपका रिश्ता