Tigaon विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार Rajesh Nagar की बेदाग छवि का पार्टी को मिल सकता है फायदा

By Anoop Prajapati | Sep 15, 2024

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए तिगांव क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और वर्तमान विधायक राजेश नागर का क्षेत्र के गांव फज्जूपुर खादर और रायपुर कलां में जोरदार स्वागत हुआ। स्थानीय जनता ने इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद रहकर नागर को समर्थन देने की घोषणा की। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों ने कहा कि वह नागर को जिताकर तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं राजेश नागर ने अपने स्वागत से अभिभूत कहा है कि वह जनता से मिल रहे प्रेम को कभी भी भूल नहीं सकेंगे। 


उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने मुझे तीसरी बार अवसर देकर मुझे जनसेवा का कार्य सौंपा है। इसके साथ ही स्थानीय जनता ने भी अपना खुला समर्थन देकर मुझे गोद ले लिया है। बीजेपी उम्मीदवार नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता ने हाल ही में पूर्ण हुए लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनकर अपने इरादे जाहिर किए हैं। वहीं अब वह मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को पुन: प्रदेश का नेतृत्व देने जा रही है। उन्होंने कहा कि पांच अक्तूबर को भाजपा के कमल निशान का बटन दबाएं और आठ अक्तूबर को भाजपा की सरकार बनाएं।


विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप लोगों ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र को विकसित होते हुए देखा है। आपको यह तय करना होगा कि विकास की गति बनी रहे और अपना क्षेत्र हरियाणा का श्रेष्ठ विधानसभा बने। इस अवसर पर नागर का स्थानीय जनता ने पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत कर पूर्ण समर्थन की घोषणा की गई। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी, जिला पार्षद संदीप भाटी, रायपुर सरपंच धर्म सिंह, विक्रम सरपंच, बेला सरपंच सुरेश त्यागी, महमूदपुर सरपंच रमेश पीलवान आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी