आपसी विवाद को लेकर ढाबे के मालिक ने युवक पर चलाया धारदार हथियार, पुलिस ने अब तक नहीं दर्ज की एफआईआर

By सुयश भट्ट | Dec 13, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू किया है। इसी बीच भोपाल में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी भी हुई है। ताजा मामला खजूरी सड़क थाना क्षेत्र का है। युवा व्यवसायी गोलू राय चंदानी पर किंग्स ढाबा संचालक लेखवानी और उसके साथियों ने मामूली विवाद में धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बताया जा है कि हमले में युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। इसके कारण सिर पर एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पड़े। इसी कड़ी में पीड़ित पिछले 18 घंटे से आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए भटक रहा है। लेकिन पुलिस पीड़ित युवक की एफआईआर दर्ज करने सर मना कर रही है।

इसे भी पढ़ें:MP पंचायत चुनाव के नामांकन की प्रकिया शुरू, सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई आज

दरअसल घटना रविवार की बताई जा रही है। युवा व्यवसायी अपने मित्रों के साथ देर रात किंग्स ढाबे पर पार्टी करने गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर युवक का किंग्स ढाबा संचालक के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद किंग्स ढाबे के संचालक लेखवानी और उसके 10-12 साथियों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

वहीं रविवार को दिन भर से गंभीर रूप से घायल व्यवसायी और उसके परिजनो को पुलिस जाँच के नाम पर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भेज रही। इस मामले में पुलिस थाना खजूरी सड़क ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।

प्रमुख खबरें

Virender Sehwag Birthday: वीरेंद्र सहवाग के पिता ने क्रिकेट खेलने पर लगाया था बैन, आज 46वां जन्मदिन मना रहे मुल्तान के सुल्तान

World Osteoporosis Day 2024: हर साल 20 अक्तूबर को मनाया जाता है वर्ल्ड ऑस्टियोपोरोसिस डे, जानिए क्या है इतिहास

बीआरएस नेता अपने फार्महाउस खोने के डर से हाइड्रा का विरोध कर रहे हैं: रेवंत रेड्डी

दिल्ली के पीतमपुरा में घर में लगी आग, कोई हताहत नहीं