पाकिस्तान में अस्थिरता और अनिश्चितता फैलाने में लगी ताकतों को बेनकाब किया जाए: प्रधानमंत्री Shahbaz

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 14, 2024

इस्लामाबाद । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश में अस्थिरता एवं अनिश्चितता फैलाने में लगे तत्वों को बेनकाब करने की जरूरत पर बल दिया है क्योंकि आर्थिक रूप से खस्ताहाल उनकी सरकार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ‘एआरवाई न्यूज’ की खबर है कि शरीफ ने सीनेट (पाकिस्तानी संसद के एक सदन) में पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के संसदीय दल के नेता तथा विदेश मामलों से संबंधित सीनेट की स्थायी समिति के अध्यक्ष इरफान सिद्दिकी के साथ बैठक के दौरान परोक्ष रूप से विपक्ष की ओर इशारा करते हुए यह बात कही। 


किसी भी दल का नाम लिये बगैर प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि सरकार और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) को सरकार, देश एवं राष्ट्रीय सुरक्षा संस्थानों के विरुद्ध चल रहे संगठित अभियान को विफल करने की प्रभावी रणनीति विकसित करने पर जरूर ध्यान देना चाहिए। खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी सभी मोर्चों पर सरकार का विरोध कर रही है और आरोप लगा रही है कि पीएमएल-एन ने आठ फरवरी को हुए आम चुनाव के जनादेश को चुरा लिया है। खान जेल में बंद हैं। विदेश मामलों से संबंधित सीनेट की स्थायी समिति का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर सिद्दिकी को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने उम्मीद जतायी कि उनके नेतृत्व में यह समिति दुनिया में पाकिस्तान की सकारात्मक और शांतिपूर्ण छवि को बढ़ावा देने पर विशेष ध्यान देगी।

प्रमुख खबरें

Shaurya Path: Indo-Pak, India-Canada, Israel-Iran और Russia-Ukraine से जुड़े मुद्दों पर Brigadier Tripathi से वार्ता

Karwa Chauth 2024: अच्छे गृहस्थ जीवन और अखंड सौभाग्य का व्रत है करवा चौथ

शाकाहारी लोगों के लिए किसी खजाना से कम नहीं है ब्रोकली, दिल को रखता है स्वस्थ

भगवान हमारे साथ है, कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा, पीएम मोदी को मांगनी चाहिए माफी, सत्येंद्र जैन के बेल पर कुछ इस अंदाज में AAP नेताओं ने दिया रिएक्शन