Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर ने फिल्म के लंबे नाम के पीछे का कारण बताया

By रेनू तिवारी | Feb 01, 2024

शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों सितारे पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। यहां तक कि उनके फैंस भी उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए एक्साइटेड हैं। शाहिद और कृति इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब एक हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया है कि इसका टाइटल इतना लंबा क्यों रखा गया है।

 

इसे भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार! Sanjay Leela Bhansali की अगली पेशकश Heeramandi का रिलीज हुआ टीजर, 'प्रेम, शक्ति और स्वतंत्रता' का प्रतीक


तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शीर्षक के पीछे की कहानी

फिल्म प्रमोशन के दौरान फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि जब शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आई थी तो बाकी सभी फिल्मों और उनके छोटे टाइटल की वजह से सभी ने चर्चा की थी कि टाइटल थोड़ा लंबा है। आगे एक्टर ने कहा कि जब कोई प्रेम कहानी बनाना चाहता है तो उसे लगता है कि थोड़ा लंबा टाइटल रखना ठीक है. इसके साथ ही उन्होंने डीडीएलजे का उदाहरण देते हुए कहा कि यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।


शाहिद ने आगे कहा "जब मैंने 'जब वी मेट' की, तो हर किसी के मन में सवाल था, 'यह शीर्षक क्या है?' उस समय, हिंदी-अंग्रेजी की यह पूरी बात, जैसे एक शीर्षक हिंदी में और एक अंग्रेजी में देना होता था। इसलिए 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए फिल्म की टीम प्रत्याशित सवालों और चर्चाओं के लिए अच्छी तरह से तैयार थी। 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | सात साल बाद हो रही आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी, शाहरुख खान के फैंस के लिए आयी बुरी खबर


फिल्म के बारे में

दर्शक लंबे समय से शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह फिल्म खबरों में है लेकिन बिना शीर्षक के। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक अनोखा सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। इस फिल्म में शाहिद एक रोमांटिक लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसे एक रोबोट से प्यार हो जाता है। फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है। यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी