Maharashtra में चरमराती कानून-व्यवस्था को उजागर किया, Baba Siddique Murder Case पर तेजस्वी यादव ने दी प्रतिक्रिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 13, 2024

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि इस घटना ने महाराष्ट्र में ‘चरमराती’ कानून-व्यवस्था की स्थिति को उजागर कर दिया।


बता दें कि सिद्दीकी (66) को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके बेटे व विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के ठीक बाहर तीन लोगों ने गोली मार दी। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Baba Siddique Murder Case । महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई, कांग्रेस-शिवसेना नेताओं ने की फडणवीस के इस्तीफे की मांग


यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा, “यह घटना चौंकाने वाली और दुखद है। मैं उन्हें (बाबा सिद्दीकी को) व्यक्तिगत रूप से जानता था क्योंकि वह बिहार के गोपालगंज जिले के मूल निवासी थे। अगर मुंबई जैसे शहर में, खासकर बांद्रा इलाके में ऐसी घटना हो सकती है तो फिर कहा जा सकता है कि वहां कोई भी सुरक्षित नहीं है।”

 

इसे भी पढ़ें: Baba Siddique Murder Case । बिश्नोई गैंग से जुड़े तार, तीसरे आरोपी की हुई पहचान, जानें अब तक क्या कुछ हुआ?


उन्होंने कहा, “यह उस राज्य (महाराष्ट्र) में कानून-व्यवस्था की चरमराती स्थिति को दर्शाता है। इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। हम चाहेंगे कि इसका जो मास्टरमाइंड वो जल्द से जल्द पकड़ा जाए।”


प्रमुख खबरें

India Canada Fight: 19 अक्टूबर तक देश छोड़ना है...कनाडा के राजनयिकों को निष्कासित करते हुए भारत ने लिया ऐसा एक्शन, ट्रूडो के उड़ जाएंगे होश

पेट में इतनी ही आग है... प्रदर्शनकारी डॉक्टरों पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने निशाना साधा

Delhi में BJP की मांग, वायु एवं जल प्रदूषण दोनों पर एक उच्च स्तरीय सर्व दलिय बैठक बुलायें LG

India Vs Canada: कनाडा के खिलाफ एक्शन की तैयारी शुरु, अपने उच्चायुक्त वापस बुलाएगा भारत