Bharat Jodo Nyay Yatra: जीप की ड्राइविंग सीट पर तेजस्वी, बगल की सीट पर राहुल गांधी, भारत जोड़ो न्याय यात्रा में दिखा बिहार की राजनीति का नया चेहरा

By रेनू तिवारी | Feb 16, 2024

शुक्रवार को बिहार के सासाराम जिले से फिर से शुरू हुई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के साथ, यह राजद नेता तेजस्वी यादव थे जो अपनी एसयूवी के साथ राहुल गांधी के साथ शामिल हुए। कांग्रेस सांसद गांधी ने आज सुबह पार्टी के जिला कार्यालय से अपनी यात्रा शुरू की और शाम को कैमूर जिले के मोहनिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने की उम्मीद है। यादव और गांधी को एक लाल एसयूवी की सवारी करते देखा गया, जिसके पहिए के पीछे राजद नेता थे। उन्हें एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन की छत पर बैठे हुए भी देखा गया, जो धीरे-धीरे चल रहा था, और उन्होंने शहर की मुख्य सड़क पर एकत्रित उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिलाया। स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस देखते रहे।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Bharat Bandh का देशभर में क्या है असर? क्या खुला हुआ है और क्या है बंद?


विपक्षी 'महागठबंधन' के दोनों नेता शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे कैमूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, गांधी प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में सामने आए, और किसानों की तुलना उन सैनिकों से की जो देश की रक्षा के लिए देश की सीमाओं पर लड़ते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक: पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स बनाने के जुनून के कारण आदमी ने कर ली आत्महत्या


कांग्रेस नेता फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य और ऋण माफी पर कानून बनाने सहित अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए किसानों द्वारा किए गए 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च का जिक्र कर रहे थे।


प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?