T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन शुरू, उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने शेयर की तस्वीरें

By Kusum | May 29, 2024

 टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 2 जून से होने जा रही है जिसके लिए सभी 20 देशों की टीमों ने कमर कस ली है। वहीं भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। हार्दिक पंड्या ने भी टीम इंडिया को ज्वाइन कर लिया है, उन्होंने टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर की हैं। 


2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद, हार्दिक पंड्या का भारतीय टीम के साथ ये पहला साथ होगा। बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के दौरान, हार्दिक अपने बॉलिंग मार्क पर फिसल गए और उनके टखने में चोट लग गई। जिसके चलते पंड्या ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सके। उन्होंने सीधे आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए वापसी की है। 


हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अकेले अमेरिका जाने वाले एकमात्र भारतीय नहीं हैं। न्यूयॉर्क में भारतीय टीम से जुड़ने वाले अकेरे खिलाड़ियों में संजू सैमसन और रिंकू सिंह शामिल हैं। वहीं आने वाले दिनों में भारतीय दिग्गज विराट कोहली के टीम से जुड़ने की उम्मीद है। 


भारत से हले बैच में अमेरिका पहुंचने वाले खिलाड़ियों में ऋषभ पंत, जसप्ती बुमराह, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव शामिल थे। जबकि दूसरे बैच में आवेश खान, जशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल गए थे। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी