Tamil composer-Actor Vijay Antony की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या! चेन्नई स्थित घर पर मिली बच्ची की लाश

By रेनू तिवारी | Sep 19, 2023

अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी की मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने चेन्नई स्थित घर पर मृत पाई गईं। उनके निधन की खबर की पुष्टि फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने की। कथित तौर पर मीरा 16 साल की थी।


विजय एंटनी की बेटी का निधन

मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट किया, "ब्रेकिंग-अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी मीरा ने आज सुबह अपने घर पर आत्महत्या कर ली। कथित तौर पर विजय एंटनी के परिवार और मीरा के स्कूल के दोस्तों से उनकी कथित आत्महत्या के बारे में पूछताछ की जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: Jawan को ऑस्कर के लिए भेजेंगे निर्देशक एटली? Shah Rukh Khan के करेंगे बातचीत


मीरा की मां के एक पुराने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने भी ट्वीट किया, “इस साल मार्च में, श्रीमती फातिमा विजय एंटनी इतनी खुश थीं कि उनकी बेटी मीरा विजय एंटनी उनके स्कूल छात्र संघ की सांस्कृतिक सचिव बन गईं। हम सबने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी। वह अपने माता-पिता के लिए दुनिया थी। दर्द की कल्पना नहीं कर सकते।”

 

इसे भी पढ़ें: BollywooD Wrap Up| स्वरा भास्कर ने बेबी शॉवर की खूबसूरत फोटो शेयर की है, रणबीर कपूर की 'एनिमल' से सामने आया धांसू लुक


मीरा की मां का पुराना ट्वीट फिर आया सामने

मार्च में फातिमा विजय एंटनी ने मंच पर आकर स्कूल यूनिफॉर्म में मीरा की एक तस्वीर साझा की और ट्वीट किया कि उसने स्कूल में एक मील का पत्थर हासिल किया है। उन्होंने लिखा था, ''मेरी ताकत के पीछे की शक्ति, मेरे आंसुओं को सांत्वना, मेरे तनाव का कारण (शरारतीपन सुपर लोडेड) मेरी थंगकट्टी-चेल्लाकुट्टी। मीरा विजय एंटनी, बधाई हो बेबी।”


मीरा ने चेन्नई के एक निजी स्कूल से पढ़ाई की। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा को चेन्नई के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी जांच करने वाले डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह कथित तौर पर दबाव में थी और उसी का इलाज करा रही थी। इस साल की शुरुआत में, विजय एंटनी तब खबरों में थे जब उन्होंने कहा था कि मलेशिया में उनकी तमिल निर्देशित पहली फिल्म पिचैकरन 2 के सेट पर दुर्घटना के कारण जबड़े और नाक की चोट की सर्जरी हुई थी।


यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया अपने निकटतम मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें। हेल्पलाइन: आसरा: 022 2754 6669; स्नेहा इंडिया फाउंडेशन: +914424640050 और संजीविनी: 011-24311918

प्रमुख खबरें

सीरिया में अमेरिकी हवाई हमलों में 37 आतंकवादी मारे गए

कन्नौज में कच्चा मकान गिरने से दो सगे भाई-बहन की मौत

झारखंड में नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

नसरल्लाह की मौत के बाद China ने सभी पक्षों, खासकर इजराइल से तनाव घटाने की अपील की