कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें : आतिशी ने बच्ची से बलात्कार मामले में उपराज्यपाल को लिखा पत्र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2024

 दिल्ली की मंत्री आतिशी ने राष्ट्रीय राजधानी के पांडव नगर में चार साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले में रविवार को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को पत्र लिखा और ‘‘त्वरित एवं कड़ी कार्रवाई’’ करने का आग्रह किया।

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में ट्यूशन शिक्षक के भाई के द्वारा कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया।

पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उपराज्यपाल को लिखे पत्र में आतिशी ने कहा, ‘‘इतना भयानक अपराध राष्ट्रीय राजधानी पर कलंक है। यह खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति का संकेत है... कि दिल्ली में महिलाएं और लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं।

महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हिंसक अपराध करने वाले अपराधियों को दिल्ली पुलिस की कड़ी कार्रवाई का कोई डर नहीं है।’’ आम आदमी पार्टी की नेता ने कहा, ‘‘आज मैं आपको सिर्फ एक मंत्री के तौर पर नहीं, बल्कि दिल्ली में रहने वाली एक महिला के तौर पर लिख रही हूं। संविधान का अनुच्छेद 239एए आपको पुलिस और सार्वजनिक व्यवस्था की जिम्मेदारी देता है। कृपया सुनिश्चित करें कि इस जघन्य अपराध के अपराधियों के खिलाफ त्वरित और कड़ी कार्रवाई की जाए।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी