T20 World Cup विजेता कुलदीप यादव ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस Bollywood अभिनेत्री के साथ लेने वाले हैं फेरे

By रितिका कमठान | Jul 09, 2024

भारत के स्टार बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव इस समय सुर्खियों में हैं। भारतीय टीम द्वारा टी20 विश्व कप विजेता बनने के बाद कुलदीप यादव लगातार कई गणमान्य व्यक्तियों के साथ मुलाकात कर रहे है। हर तरफ कुलदीप यादव की तारीफें हो रही है। 

 

बता दें कि भारत ने 29 जून को बारबाडोस के किंग्स्टन ओवल स्टेडियम में रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर 11 साल में पहली बार आईसीसी ट्रॉफी जीती थी। इससे पहले वर्ष 2013 में अंतिम बार भारतीय टीम ने किसी आईसीसी इवेंट में जीत हासिल की थी और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। इसके बाद से पूरे 11 वर्षों तक भारतीय टीम आईसीसी खिताब हासिल नहीं कर सकी थी।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, कुलदीप ने शादी की घंटियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए कुछ रोमांचक खबरों का संकेत दिया, उन्होंने सुझाव दिया कि जल्द ही एक सुखद घोषणा की जाएगी। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करेंगे। शादी के संबंध में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कुलदीप ने कहा कि आपको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी, लेकिन यह कोई अभिनेत्री नहीं होगी। यह महत्वपूर्ण है कि वह मेरा और मेरे परिवार का ख्याल रख सके।"

 

बता दें कि कुलदीप ने हाल ही में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। एक्स पर हिंदी में लिखे एक पोस्ट में सीएम आदित्यनाथ ने कहा, "आज टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य कुलदीप यादव से शिष्टाचार मुलाकात हुई।" बता दें कि टी20 विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के लिए कुलदीप ने शानदार खेल दिखाया। टी20 विश्व कप के दौरान कुलदीप ने पांच मैच खेले और 10 विकेट लिए। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी