'स्वामी प्रसाद मौर्य की कहानी विक्रम बेताल जैसी, अखिलेश पर चढ़ गया उनका भूत', प्रमोद कृष्णम का तंज

By अंकित सिंह | Jan 10, 2024

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एक बार फिर से विवादित बयानों की वजह से चर्चा में हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर आंदोलन को लेकर विवादित बयान दे दिया है। कार सेवकों पर गोलियां चलवाने के मामले में अब स्वामी प्रसाद मौर्य ने बयान देकर कार सेवकों को अराजक तत्व करार दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अमन-चैन कायम रखने के उद्देश्य से तब सरकार ने गोलियां चलवाई थी। सरकार ने राज्य में हिंसा ना हो और अमन बनाए रखने के लिए फर्ज निभाया था।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Mandir के कारसेवकों को लेकर आया Swami Prasad Maurya का बयान, कहा- मुलायम सरकार ने गोलियां चलवाकर निभाया धर्म


इसकी को लेकर लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य की कहानी विक्रम बेताल जैसी है। अखिलेश यादव के ऊपर स्वामी प्रसाद मौर्य का भूत चढ़ गया है। उन्होंने दावा किया कि वे स्वामी प्रसाद मौर्य से डरते हैं, वे जानते हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा के व्यक्ति है, उनके बयानों से उनकी पार्टी का बेड़ा गर्क होगा और वे जानते हैं कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्य ऐसे ही बयान देते रहे तो उत्तर प्रदेश में भाजपा को आने से कोई नहीं रोक सकता फिर भी पता नहीं क्या मजबूरी है। 

 

इसे भी पढ़ें: इस बार चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई, महिला उत्पीड़न, अन्याय व भ्रष्टाचार बड़े मुद्दे होंगे : अखिलेश


पिछले साल दिसंबर में हिंदू धर्म पर की गई टिप्पणी से राजनीतिक तूफान खड़ा करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बुधवार को आरोप लगाया कि राम मंदिर का उद्घाटन भाजपा का निजी कार्यक्रम है। मौर्य ने यह भी कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्रतिष्ठा समारोह के लिए अतिथि सूची भाजपा द्वारा तैयार की जा रही है। मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन बीजेपी का निजी कार्यक्रम है, इसलिए इसके लिए मेहमानों की सूची पार्टी के सदस्यों द्वारा तैयार की जा रही है। दरअसल, राम लला की मूर्ति का स्थान मंदिर से तीन किलोमीटर दूर है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी