Sunny Deol आखिरकार करने जा रहे हैं तेलुगू सिनेमा में डेब्यू, फिल्ममेकर Gopichand Malineni के साथ कर रहे हैं काम

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

सनी देओल, जिन्होंने हाल ही में गदर 2 के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की है, अब तेलुगू में डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिनेता एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए फिल्ममेकर गोपीचंद मालिनेनी के साथ मिलकर काम करेंगे। पुष्पा 2 के निर्माता माइथ्री मूवी मेकर्स पीपल मीडिया फैक्ट्री के साथ मिलकर एक एक्शन एंटरटेनर का निर्माण करेंगे, जिसका नेतृत्व सनी देओल करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Malhotra का बड़ा फैसला, पुलिस और फौजी के किरदार से अलग होर कुछ नया करने की करेंगे कोशिश


माइथ्री मूवी मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म #SDGM के लिए रास्ता बनाओ"। एक्शन सुपरस्टार @iamsunnydeol अभिनीत... @donogopichand द्वारा निर्देशित... @MythriOfficial और @peoplemediafactory द्वारा निर्मित....मास फेस्ट लोड हो रहा है! शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। @MusicThaman #RishiPunjabi #AvinashKolla."

 

इसे भी पढ़ें: दूसरे धर्म के लड़के संग Sonakshi Sinha की शादी से नाखुश परिवार, मां और भाई ने सोशल मीडिया से किया अनफॉलो?

 

प्रशंसकों ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "2024 आश्चर्यों से भरा होगा"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सनी और साउथ की जोड़ी धमाल मचा देगी।" तीसरे यूजर ने लिखा, "सनी पाजी लेजेंडरी एक्शन सुपरस्टार"।


सनी देओल को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' में देखा गया था, जिसने पठान को पछाड़कर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। फिल्म आखिरकार अगस्त 2023 में रिलीज हुई और दर्शकों से अपार प्यार मिला, जिसने टिकट खिड़कियों पर तहलका मचा दिया। अमीषा पटेल अभिनीत, 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़' का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है।


सनी देओल अगली बार लाहौर 1947 में नज़र आएंगे। फिल्म लाहौर 1947 को आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा वित्तपोषित किया जाएगा। फिल्म में पहली बार सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान एक साथ नज़र आएंगे। लाहौर 1947 इसमें प्रीति जिंटा और आलिया फजल भी होंगी। लाहौर 1947 के अलावा, अभिनेता के पास कई बड़ी परियोजनाएं हैं, जिनमें बॉर्डर 2, विवेक चौहान निर्देशित बाप और अपने 2 शामिल हैं। वह रणबीर कपूर अभिनीत रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका निभाते हुए भी नजर आएंगे।


प्रमुख खबरें

नए आपराधिक कानूनों ने पुराने व जटिल ब्रिटिश युग के कानूनों का स्थान लिया है: Dhami

राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करूंगा : Siddaramaiah

नागपुर में दीक्षाभूमि स्मारक पर भूमिगत पार्किंग निर्माण के खिलाफ प्रदर्शन के बाद काम रोका गया : Fadnavis

Nepal : देउबा-ओली की वार्ता के बीच अनिश्चितता का सामना कर रही प्रचंड नीत सरकार