15 जुलाई को सूर्य देव चंद्र की राशि में गोचर करेंगे, इन 4 राशियो को होगा धन लाभ

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 05, 2024

सूर्यदेव को ग्रहों का राजा कहा जाता है। ग्रहों का निश्चिच अवधि में एक से दूसरी राशि में प्रवेश करना गोचर कहा जाता है। इस 15 जुलाई को सूर्य देव चंद्र की स्वराशि कर्क में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य मिथुन से कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं। ज्योतिष के अनुसार, सूर्य का यह गोचर इन तीन राशि के जातकों को लाभदायक रहेगा। आइए जानते हैं कौन-सी हैं ये चार राशियां।

सिंह राशि

सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। कार्य-व्यापार से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। निवेश करने का सही समय है। आपके लिए यह समय नौकरी बदलने के लिए अनुकूल है। 

कर्क राशि 

सूर्य के कर्क राशि में गोचर करने से कर्क राशि के जातकों तो 15 जुलाई के बाद समय बढ़िया शुरु होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। कारोबार में मुनाफा और रिश्ते में मिठास आएगी। 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की हर बड़ी इच्छा पूरी होने वाली है। बड़े से बड़े काम आसानी से पूरे होंगे। व्यापार में लाभ होगा। इसके साथ ही कार्य में सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधित लाभ हो सकते हैं। सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। बच्चों की एकाग्रता बेहतर होने से पढ़ाई-लिखाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मीन राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन मीन जातकों के लिए लाभदायक होगा। नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। कामकाज में आ रही समस्या दूर हो सकती है और व्यापार में मुनाफा हो सकता है। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। मानसिक स्थिति में सुधार आएगा। वहीं, सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होगी। पुराने रोगों से मुक्ति मिलने वाली है।

इन 2 राशियों को होगा नुकसान

सूर्य के कर्क राशि में गोचर करने से इन दो राशियों को नुकसान मिलेगा। वृषभ और धनु राशि के जातकों को सावधानी से कदम उठाने होंगे। करियर, कारोबार और आर्थिक मोर्चे पर नुकसान हो सकता है।

प्रमुख खबरें

चेन्नई हवाई अड्डे पर विमान का टायर फटा, यात्री सुरक्षित

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में हत्या के दो दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

केरल में पशु वसा प्रसंस्करण कंपनी में विस्फोट से श्रमिक की मौत, तीन घायल

मध्य गाजा में एक मस्जिद पर इजराइली हवाई हमले में कम से कम 18 लोगों की मौत