तमिलनाडु के मंत्री ने कमल हासन की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की निंदा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2017

चेन्नई। वरिष्ठ अन्नाद्रमुक नेता और तमिलनाडु के मंत्री डी जयकुमार ने अभिनेता कमल हासन की उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए निंदा की और कहा कि राजनीति कोई फिल्म नहीं है। राज्य के मत्स्य मंत्री ने नाटककार शिवाजी गणेशन का उदाहरण दिया जिनके बड़ी संख्या में प्रशंसक थे। मंत्री ने कहा कि गणेशन राजनीति में कोई छाप नहीं छोड़ पाए।

उन्होंने दावा किया, ‘‘कमल सोचते हैं कि राजनीति एक फिल्म है जो सौ दिन चलती है। क्या मुख्यमंत्री का पद किसी तरह का खिलौना है जिसे बाजार से खरीदा जा सकता है।’’ जयकुमार ने ये टिप्पणी ऐसे समय की हैं जब अभिनेता ने कथित रूप से टिप्पणियां की हैं कि अगर अगले सौ दिन में चुनाव हुए तो वे चुनाव लड़ सकते हैं। यहां तक कि उन्होंने राज्य के नेतृत्व के लिए तैयारी करने की ओर भी इशारा किया।

जयकुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘शिवाजी गणेशन ने एक राजनीतिक दल शुरू किया लेकिन वह विधायक भी नहीं बन पाए। भीड़ कोई मानक नहीं हो सकती। ये भीड़ मतों में तब्दील होनी चाहिए।’’ उन्होंने ट्विटर पर सत्तारूढ अन्नाद्रमुक के खिलाफ उनकी टिप्पणियों के लिए हासन पर निशाना साधा और कहा, ‘‘आप जनता के बीच होने चाहिए, सिर्फ ट्विटर पर नहीं।’’

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी