SSC पेपर लीक मामला: जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय, मंदिर में की पूजा

By रेनू तिवारी | Apr 07, 2023

तेलंगाना भाजपा प्रमुख और सांसद बंदी संजय, जिन्हें गुरुवार को एसएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में जमानत मिली थी, शुक्रवार को करीमनगर जिला जेल से बाहर आए।रिहा होने के तुरंत बाद संजय को एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया।

 

इसे भी पढ़ें: Modi government के शासन ‘‘अमीर और अमीर तथा गरीब और गरीब होता जा रहा है’’: सिब्बल


अदालत ने उसे वारंगल में एक मजिस्ट्रेट की अदालत से 20,000 रुपये की ज़मानत की शर्त पर रिहा कर दिया। कोर्ट ने यह शर्त भी रखी कि बंदी संजय कुमार देश छोड़कर न जाएं, जांच में सहयोग करें और गवाहों को धमकाएं नहीं।  करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार को पुलिस की एक टीम ने मंगलवार आधी रात को करीमनगर शहर में उनके आवास से उठा लिया और शुरू में उन्हें एहतियातन गिरफ़्तार कर लिया गया।

बाद में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया और माध्यमिक विद्यालय परीक्षा के प्रश्नपत्रों के लीक होने पर शहर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, सरकार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर दो प्रश्नपत्रों की तस्वीरें सामने आने के बाद, बांदी संजय कुमार ने अफवाह फैलाने और चल रही एसएससी सार्वजनिक परीक्षा की शांति भंग करने के इरादे से अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची।

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री Kiran Kumar Reddy के भाजपा में शामिल होने की संभावना: सूत्र


अमित शाह ने संजय से संपर्क किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई शीर्ष भाजपा नेताओं ने जेल से रिहा होने के बाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख से संपर्क किया। तरुण चुघ और सुनील बंसल सहित पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने भी उनसे बात की।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव