Srikanth Box Office Report: राजकुमार राव स्टारर ने तीसरे दिन की बंपर कमाई, यहां जानें पूरा कलेक्शन

By रेनू तिवारी | May 13, 2024

श्रीकांत बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: डायरेक्टर तुषार हसनंदानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म श्रीकांत कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। राजकुमार राव, ज्योतिका और अलाया एफ अभिनीत श्रीकांत ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हासिल की है। इस बीच श्रीकांत के तीसरे दिन के कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आई है। आइए जानते हैं कि रविवार को श्रीकांत ने कितना बिजनेस किया है।


राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने तीसरे दिन बंपर कमाई की

श्रीकांत ने पहले दिन धीमी शुरुआत की। राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपये कमाए। शनिवार को श्रीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी बढ़त हासिल की और ओपनिंग डे के मुकाबले लगभग दोगुना बिजनेस किया है. श्रीकांत ने दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये कमाए। और अब फिल्म ने अपने पहले रविवार यानी तीसरे दिन बंपर कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीकांत ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ओपनिंग वीकेंड को ध्यान में रखते हुए राजकुमार राव की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: सुपरहीरो फिल्म में अभिनय करेंगे Kartik Aaryan? इंस्टाग्राम पर शेयर की झलक | Watch Post


श्रीकांत का कलेक्शन ग्राफ

पहला दिन - 2.25 करोड़

दूसरा दिन - 4.00 करोड़

तीसरा दिन - 5.50 करोड़

कुल- 11.95 करोड़

 

इसे भी पढ़ें: कन्नड़ अभिनेता Chetan Chanddrra भीड़ के हमले में गंभीर रूप से घायल, सोशल मीडिया पर खून से लहूलुहान तस्वीर शेयर की


12th फेल का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिया

विक्रांत मैसी की सुपरहिट फिल्म 12th फेल के मुकाबले श्रीकांत का कलेक्शन बेहतर रहा है। दोनों ही फिल्में बायोपिक हैं और दोनों की कहानियां प्रेरणादायक हैं। जहां एक तरफ 12वीं फेल ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरी तरफ श्रीकांत ने 2.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की है।


फिल्म के बारे में

श्रीकांत में, राजकुमार ने नाममात्र के उद्योगपति की भूमिका निभाई है, जिसने दृष्टिबाधित होने के बावजूद अपने सपनों को पूरा किया और अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की। फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ, शरद केलकर और जमील खान भी होंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी