कभी दूर-कभी पास, कैसा है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ! तलाक की अफवाहों के बीच दोनों की साथ में तस्वीर वायरल

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2024

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में हैं। दोनों ने हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों को प्यार के पल दिए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे अभिषेक और ऐश्वर्या ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वैसे, अभिषेक और ऐश्वर्या की यह तस्वीर 2021 की है। इसी साल उनके तलाक की अफवाहें उड़ी थीं, जिसे इस तस्वीर के साथ कपल ने खत्म कर दिया। अब, 2024 में फिर से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं। न तो ऐश्वर्या और न ही अभिषेक ने इस बारे में कुछ कहा है।

 

इसे भी पढ़ें: राहत फतेह अली खान दुबई में हुए गिरफ्तार? पाकिस्तानी सिंगर ने किया खारिज, जानें क्या है पूरा मामला


हाल ही में अभिषेक को शहर में देखा गया, जहां वे खिलाड़ियों से बात करने में व्यस्त थे। हालांकि, अभिषेक ने एक तलाक की पोस्ट को लाइक किया, जिसमें लिखा था, 'जब प्यार आसान नहीं रह जाता। शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं। उनके इस फैसले की वजह क्या है। इस बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है। आखिर ग्रे तलाक के मामले क्यों बढ़ रहे हैं?' यह एक गंभीर विषय है।

 

इसे भी पढ़ें: 48 साल की Sushmita Sen के लिए प्रोटेक्टिव हुए बॉयफ्रेंड Rohman Shawl, कहा-हमने कुछ खास बातें शेयर कीं


ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अंबानी की शादी के रेड कार्पेट पर चलीं। वहीं, अभिषेक अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे। अंदर के वीडियो में दिखाया गया कि ऐश्वर्या और आराध्या अभिषेक के साथ फिर से मिल गईं, जबकि अफवाहों के अनुसार दोनों अपने आस-पास बैठे मेहमानों से बात कर रहे थे।


प्रमुख खबरें

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू