Congress-BRS पर बरसीं स्मृति ईरानी, कहा- BJP ने राहुल को अमेठी से भगाया, Telangana से भी बीआरएस को भगाना है

By अंकित सिंह | Oct 20, 2023

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास, अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगाना के लोगों से '30 प्रतिशत कमीशन' वाली केसीआर के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार को हराने और आगामी चुनावों में भाजपा को वोट देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए कोई भी वोट भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के लिए वोट है, क्योंकि चुनाव के बाद निर्वाचित कांग्रेस विधायक अंततः बीआरएस में चले जाएंगे। उन्होंने प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जैसे हमने (बीजेपी) राहुल गांधी को यूपी के अमेठी और फिर केरल के वायनाड से भगाया, वैसे ही आपको तेलंगाना से बीआरएस को भगाना है। 

 

इसे भी पढ़ें: Telangana: KT Rama Rao ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना, बोले- वह नेता नहीं बल्कि पाठक हैं


भाजपा नेता ने दावा किया कि कालेश्वरम परियोजना में, केसीआर सरकार ने लागत 40,000 करोड़ रुपये से 1 लाख करोड़ रुपये तक बढ़ा दी, लेकिन अनुमानित भूमि का 60 प्रतिशत भी सिंचित करने में विफल रही... जबकि सेवा आयोग बेरोजगारों की भर्ती करने में विफल रहा, केसीआर के सभी परिवार के सदस्य नियोजित कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने स्वयं स्वीकार किया है कि उनके विधायक दलित बंधु में 30 प्रतिशत कमीशन वसूल रहे हैं। दुब्बाका विधानसभा क्षेत्र में आयोजित 'नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, स्मृति ईरानी ने विजयादशमी के अवसर पर टिप्पणी की, 'अधर्म' को हराना है और 'धर्म' को जीतना है और इसलिए लोगों को चाहिए बीजेपी को वोट दें। 

 

इसे भी पढ़ें: Telangana: BRS ने कांग्रेस को बताया चोर टीम, KTR बोले- A To Z तक किये हैं घोटाले


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रिय माताओं और बहनों, आप जानते हैं कि कोरोनोवायरस अवधि के दौरान आप सभी को टीके की दो खुराकें मिलीं। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभव बनाया है। यदि सोनिया गांधी, राहुल गांधी या आपके मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नई दिल्ली की सत्ता में होते तो क्या यह टीका उपलब्ध होता? ईरानी ने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र ने रुपये खर्च किए। धान के लिए एमएसपी पर 27,000 रुपये जहां पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा यह केवल 3,000 रुपये थी।

प्रमुख खबरें

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya

Sitharaman ने मैक्सिकों की कंपनियों को स्टार्टअप,शैक्षणिक संस्थानों के साथ सहयोग के लिए किया आमंत्रित

Bahraich Violence: सभी 6 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोर्ट में हुई थी पेशी