Sidharth Malhotra का बड़ा फैसला, पुलिस और फौजी के किरदार से अलग होर कुछ नया करने की करेंगे कोशिश

By रेनू तिवारी | Jun 19, 2024

इस साल की शुरुआत से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड में चर्चा का विषय बने हुए हैं, और उनके कई फ़िल्म प्रोजेक्ट में शामिल होने की अफ़वाहें उड़ रही हैं। एक्शन से भरपूर थ्रिलर से लेकर दिल को छू लेने वाली रोमांस फ़िल्मों तक, बहुमुखी अभिनेता को कई शैलियों के फ़िल्म निर्माताओं ने पसंद किया है। हालाँकि, कहानी में एक मोड़ है: सिद्धार्थ ने एक और पुलिस प्रोजेक्ट से अलग होकर कुछ नया और रोमांचक करने का फ़ैसला किया है।


पुलिस की दुनिया में कई ऐसे नायक हैं जिन्होंने वर्दी पहनी है और सिद्धार्थ ने खुद भी शेरशाह, इंडियन पुलिस फ़ोर्स और योद्धा जैसी प्रशंसित फ़िल्मों में खाकी पहनी है। लेकिन अब, वह पुलिस की वर्दी की बेड़ियों से मुक्त होकर नए क्षेत्रों में जाने के लिए तैयार हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 18वें मुम्बई अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में दिखाई गई बहुचर्चित डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 'द कमांडेट्स शैडो', 'एशियाई प्रीमिर को मिला जबर्दस्त प्रतिसाद


अभिनेता के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ फिलहाल जानबूझकर पुलिस की भूमिकाएँ ठुकरा रहे हैं। इसके बजाय, वह ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उन्हें अपनी अभिनय क्षमता दिखाने और अपनी क्षमता दिखाने का मौक़ा दे। चाहे वह कोई अनोखी कॉमेडी हो, कोई मार्मिक ड्रामा हो या कोई गहन चरित्र अध्ययन, सिद्धार्थ अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं।


उनकी आगामी परियोजनाएँ विविधता के प्रति उनकी नई प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं। सबसे पहले मुराद खेतानी की अगली फ़िल्म है, जो एक अनूठी कहानी का वादा करती है और प्रशंसकों को अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगी। और फिर एक बिना शीर्षक वाली रोमांटिक फ़िल्म है जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है। सिद्धार्थ के निर्देशन में, उम्मीदें आसमान छू रही हैं, और उद्योग के अंदरूनी लोग बेसब्री से उनके द्वारा स्क्रीन पर बनाए जाने वाले जादू का इंतज़ार कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दूसरे धर्म के लड़के संग Sonakshi Sinha की शादी से नाखुश परिवार, मां और भाई ने सोशल मीडिया से किया अनफॉलो?


तो, बॉलीवुड के दीवाने तैयार हो जाइए! सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक नया रास्ता तय कर रहे हैं, और हम सभी पुलिस ड्रामा से परे इस रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हैं।



प्रमुख खबरें

धूमल को कमजोर करने के लिए जयराम ठाकुर ने हमीरपुर का विकास नहीं किया : CM, Sukhu

West Bengal: ममता के खिलाफ मानहानि मुकदमे की सुनवाई बृहस्पतिवार तक स्थगित

निवेशकों का विश्वास, ब्रांड छवि बहाल करके अमरावती का पुनर्निर्माण किया जाएगा: Naidu

China ने ताइवानी नौका के चालक दल की हिरासत की कार्रवाई में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी: Taiwan