Video | एक दिन के लिए सेल्सवुमन बनीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर की क्लिप

By रेनू तिवारी | Apr 23, 2024

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा कपूर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपने फैंस को रोजाना पोस्ट और स्टोरीज के जरिए अपडेट देती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह पुणे स्टोर में एक दिन के लिए सेल्सवुमेन बनीं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "10 में से कितने मार्क्स??? मेरी पहली बाइक @palmonas_official स्टोर पुणे!!!" वीडियो में उन्हें कैजुअल ड्रेस में ग्राहकों का स्वागत करते देखा जा सकता है जिसके बाद वह ग्राहकों को आभूषण दिखाती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan डॉन के रूप में कर सकते हैं वापसी, लेकिन फरहान अख्तर की DON 3 से नहीं, यहां जानें कैसे?


श्रद्धा कपूर का सेल्सवुमन बनने के पीछे का मकसद सेल्स का काम करने वाले लोगों की सराहना करना है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने सेल्सवुमन के तौर पर 10,900 रुपये की बिक्री की। उत्पाद बेचने के प्रयास के लिए प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उनकी सराहना की। एक यूजर ने लिखा, 'वाह... क्लासी सेल्स गर्ल'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतनी प्यारी सेल्सपर्सन हुआ तो सारी दुखन खरीद ने मुझे क्या शर्म'। तीसरे यूजर ने लिखा, "अगर 10 माई से 100 दे सकते हैं तो मैं 100 दूंगा जी आप को.. @श्रद्धाकापूरजी"। रैपर बादशाह ने भी टिप्पणी की, "बहुत गर्व है"।

 

इसे भी पढ़ें: Taylor Swift का नया गाना रिलीज होते ही Kim Kardashian को Instagram पर 1 लाख लोगों ने अचानक कर दिया अनफॉलो, जानें क्यों?


श्रद्धा कपूर को फिल्म आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली। उन्हें आखिरी बार तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। श्रद्धा कपूर की अन्य उल्लेखनीय कृतियों में ईके विलेन, एबीसीडी 2, रॉक ऑन 2, हाफ गर्लफ्रेंड, स्त्री, बत्ती गुल मीटर चालू, छिछोरे, गोरी तेरे प्यार में और हैदर शामिल हैं।

 


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी