Sharad Pawar के घर भोजन करने के लिए दिये गए निमंत्रण को शिंदे, फडणवीस ने अस्वीकार किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 02, 2024

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के पुणे जिले में बारामती स्थित उनके आवास पर भोजन करने के लिए दिये गए निमंत्रण को अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए शुक्रवार को अस्वीकार कर दिया।

शिंदे ने यह भी कहा कि इस निमंत्रण का ज्यादा मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दो दिन पहले अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एवं अजित पवार को भोजन करने के लिए निमंत्रण भेजा था।

शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्री एक रोजगार मेले का उद्घाटन करने के लिए शनिवार को राकांपा संस्थापक के गृह नगर बारामती में होंगे। फडणवीस ने भी अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया, जबकि शरद पवार के भतीजे अजीत पवार का रुख अभी तक पता नहीं चला है।

मुख्यमंत्री शिंदे ने राज्य विधानमंडल के बजट सत्र की समाप्ति के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने शरद पवार को बता दिया है कि उनके (शिंदे के) लिए उनके घर जाना संभव नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारा (शनिवार को) व्यस्त कार्यक्रम है क्योंकि बारामती में कार्यक्रम के बाद हमें अहमदाबाद जाना है। मैंने उनसे (शरद पवार से) कहा कि अगली बार बारामती दौरे पर मैं उनसे मिलने जाऊंगा।’’ शिंदे ने कहा कि राज्यसभा सदस्य के निमंत्रण का ज्यादा मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई आपके घर के आस-पास जाता है, तो आप उन्हें जरूर बुलाते हैं।

प्रमुख खबरें

हिमाचल शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश के शिक्षा मॉडल का अनुसरण करेगा: मंत्री

गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाली महिला का शव मिला, जांच जारी

Haryana elections: भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त हैं CM नायब सैनी ने कहा, कांग्रेस के वादे ठोस नहीं हैं

पुलिसकर्मियों को समय से पदोन्नति दें और ई-पेंशन से जोड़ें : आदित्यनाथ