Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla के लिए कबूल की अपनी फीलिंग, एक्ट्रेस मे कहा मैं उसके लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थी, अगर कोई इतना....

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2024

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। सह-प्रतियोगी होने से लेकर अच्छे दोस्त बनने तक, दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए। अक्सर, उनके प्रशंसक सोचते थे कि क्या वे डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन शहनाज़ और सिद्धार्थ ने हमेशा इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी। उन्होंने कभी भी साथ होने की पुष्टि नहीं की और न ही इनकार किया। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गहरी दोस्ती रखने वाली शहनाज़ गिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। हालाँकि उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से पुष्टि नहीं की कि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन दोनों को अक्सर प्रशंसकों द्वारा जोड़ा जाता था और प्यार से "सिडनाज़" कहा जाता था। फन विद फराह पर फराह खान के साथ एक स्पष्ट बातचीत के दौरान, शहनाज़ ने सिद्धार्थ के प्रति अपनी भावनाओं का खुलासा किया।


शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप की की बात

फन विद फराह पर फराह खान से बात करते हुए, शहनाज़ गिल ने खुलासा किया कि वह दिवंगत अभिनेता को लेकर बहुत पज़ेसिव थीं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके लिए लुक मायने नहीं रखता, लेकिन एक गर्लफ्रेंड के तौर पर उन्हें जलन होती है और वह बहुत पज़ेसिव हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी पज़ेसिव थीं। शहनाज़ ने खुलासा किया, "मैं पज़ेसिव थी, क्योंकि भाई वह हैंडसम भी तो था। अगर कोई इतना अच्छा दिखने वाला हो, तो असुरक्षित और पज़ेसिव महसूस करना स्वाभाविक है।" 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Singham Again Trailer Launch | मां बनने के बाद पहली बार किसी इवेंट में जाएंगी Deepika Padukone


दोनों के प्रशंसक अक्सर सोशल मीडिया पर हैशटैग #SidNaaz का इस्तेमाल करते हुए उनकी केमिस्ट्री का जश्न मनाते हैं। जबकि जोड़ी ने कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे, उनका बंधन निर्विवाद था। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2020 में बिग बॉस 13 जीता और दोनों ने विभिन्न परियोजनाओं पर सहयोग करना जारी रखा। दुखद रूप से, सिद्धार्थ का सितंबर 2021 में 40 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।


इसके अलावा, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि एक साथी के रूप में, वह काफी वफादार है और हमेशा एक ही आदमी के साथ अपना जीवन बिताना चाहती है। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी ने कहा कि वह भविष्य में शादी करना पसंद करेगी। तो वह किस तरह के आदमी की तलाश में है? गिल ने एक आदमी में वह गुण बताए जो वह चाहती हैं, उन्होंने कहा कि वह ऐसा व्यक्ति चाहती हैं जो "आर्थिक और पेशेवर दोनों तरह से बराबर हो।" 

 

इसे भी पढ़ें: Kick 2 Officially Announced | Salman Khan की Devil के रूप में वापसी, साजिद नाडियाडवाला ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो गये खुश


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के प्रशंसक उन्हें सिडनाज़ के नाम से संबोधित करते थे। दुख की बात है कि सिद्धार्थ का 2021 में 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनकी मौत से शहनाज़ पूरी तरह से टूट गई थीं। काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिनेत्री राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। हालांकि, जब भी उनसे इंटरव्यू में इस बारे में पूछा जाता है तो वे दोनों कभी भी इसे स्वीकार नहीं करते हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ ने किसी का भाई किसी की जान, थैंक यू फॉर कमिंग जैसी फिल्मों में काम किया है। राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में उनकी स्पेशल अपीयरेंस है। यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।



प्रमुख खबरें

हिमाचल को प्रमुख सड़क परियोजनाओं के लिए 294 करोड़ रुपये मिले: Vikramaditya Singh

मयंक की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका

क्राउडसोर्सिंग भुगतान सुविधा के लिए पेओनियर ने Tech Mahindra के साथ समझौता किया

देवी की शक्ति से विष्णु और शिव प्रकट होकर विश्व का पालन और संहार करते हैं