London से बेटे AbRam Khan के साथ लौटते समय शाहरुख खान, गौरी खान को उनकी कार तक छोड़ने गये

By रेनू तिवारी | Jul 25, 2024

अभिनेता शाहरुख खान अपनी पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और बेटे अबराम खान के साथ यूके से वापस लौटे। गुरुवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो ने शाहरुख खान परिवार का मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।


मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख, गौरी और अबराम को देखा गया

क्लिप में शाहरुख ने अबराम का हाथ थामा हुआ था जबकि गौरी खान उनके पीछे चल रही थीं। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी उनके साथ थीं। वे अपनी कार की ओर चले गए लेकिन उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया। शाहरुख को यह सुनिश्चित करते हुए देखा गया कि गौरी और अबराम खान कार में बैठने से पहले अंदर चले जाएँ।


यात्रा के लिए शाहरुख, गौरी और अबराम ने क्या पहना

यात्रा के लिए शाहरुख ने काले रंग की टी-शर्ट, डेनिम और जूते पहने थे। उन्होंने अपने साथ नारंगी रंग का बैग भी रखा था और धूप का चश्मा पहना था। गौरी बेज जैकेट, जूते और टोपी के नीचे एक सफेद पोशाक में दिखीं। उन्होंने गहरे रंग का धूप का चश्मा भी पहना था। अबराम ने नीली टी-शर्ट, शॉर्ट्स और स्नीकर्स चुने। उन्होंने एक बैकपैक कैरी किया।

 

इसे भी पढ़ें: एक हिट को तरस रहे Akshay Kumar का छलका दर्द, बॉक्स ऑफिस पर सरफिरा का भी रहा खराब प्रदर्शन, जानें एक्टर ने क्या कहा?


शाहरुख और गौरी की लंदन यात्रा के बारे में

शाहरुख और गौरी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में भाग लेने के बाद लंदन के लिए रवाना हुए। वे अंबानी निवास एंटिला में मंगल उत्सव (शादी का रिसेप्शन) में शामिल नहीं हुए। दंपति अनंत और राधिका के शुभ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए लंदन से लौटे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Maharagni Teaser | महाराग्नि में दिखेगा काजोल का एक्शन अवतार, खूंखार अंदाज में दिखी एक्ट्रेस, कई भाषाओं में होगी रिलीज फिल्म


इस कार्यक्रम में शाहरुख ने अनंत की मां नीता अंबानी के साथ डांस किया। उन्होंने रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ छैय्या छैय्या पर भी डांस किया। उन्होंने हाथ जोड़कर रजनीकांत का अभिवादन किया, सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाया और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छुए।


शाहरुख की आने वाली फिल्में

फैंस शाहरुख को किंग में बेटी सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ देखेंगे। कथित तौर पर, किंग का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे टाइगर बनाम पठान में सलमान खान के साथ भी नजर आएंगे।



प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग