Sex video scandal: प्रज्वल रेवन्ना को नहीं मिल रही राहत, 8 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

By अंकित सिंह | Jun 29, 2024

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) की एक अदालत ने आज (29 जून) को सेक्स वीडियो कांड के मुख्य आरोपी पूर्व जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को 8 जुलाई (सोमवार) तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। प्रज्वल को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अदालत में पेश किया क्योंकि उसकी पुलिस हिरासत शनिवार को समाप्त हो गई थी। प्रज्वल के वकील ने कहा कि बीमारी की पृष्ठभूमि में प्रज्वल को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करने की आवश्यकता है। हालाँकि, अदालत ने उन्हें जेल अधिकारियों को इस संबंध में एक याचिका प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

 

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय यात्रियों तक बढ़ाया जा सकता है Digi Yatra का दायरा, एसआईटीए हेड ने दी जानकारी


अदालत ने कहा कि अगर जेल अधिकारी अनुमति देंगे तो मामले की सुनवाई सोमवार को की जायेगी। प्रज्वल को बेंगलुरु के बाहरी इलाके परप्पाना अग्रहारा के केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। विशेष जांच दल (एसआईटी) के अधिकारियों ने प्रज्वल को उसके खिलाफ दर्ज चौथे यौन मामले के सिलसिले में अपनी हिरासत में लिया था। प्रज्वल के भाई जद (एस) एमएलसी सूरज रेवन्ना को भी जद (एस) पुरुष कार्यकर्ताओं द्वारा दर्ज किए गए जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में गिरफ्तार किया गया था और आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) द्वारा उनकी जांच की जा रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: सूरज रेवन्ना का कराया जाएगा मेडिकल-मनोरोग परीक्षण, JDS कार्यकर्ता ने लगाया था यौन शौषण का आरोप


उनके पिता एचडी रेवन्ना, जद (एस) विधायक, को जेल हुई और सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया। सेक्स वीडियो स्कैंडल से जुड़े अपहरण के एक मामले में मां भवानी रेवन्ना भी सशर्त जमानत पर बाहर हैं।

प्रमुख खबरें

धूमल को कमजोर करने के लिए जयराम ठाकुर ने हमीरपुर का विकास नहीं किया : CM, Sukhu

West Bengal: ममता के खिलाफ मानहानि मुकदमे की सुनवाई बृहस्पतिवार तक स्थगित

निवेशकों का विश्वास, ब्रांड छवि बहाल करके अमरावती का पुनर्निर्माण किया जाएगा: Naidu

China ने ताइवानी नौका के चालक दल की हिरासत की कार्रवाई में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी: Taiwan