Jurassic World की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी Scarlett Johansson, खबरों की पुष्टी की

By रेनू तिवारी | Jun 25, 2024

अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन ने हाल ही में साझा किया कि वह 'जुरासिक वर्ल्ड' फ्रैंचाइज़ की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसका निर्देशन गैरेथ एडवर्ड्स कर रहे हैं। उन्हें गॉडज़िला और रॉग वन जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जो डेविड कोएप द्वारा लिखी गई पटकथा पर आधारित हैं। स्कारलेट ने कहा ''मैं 'जुरासिक पार्क' की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ। यह उन पहली फिल्मों में से एक है जिसे मैंने थिएटर में देखा था। मुझे यह बहुत अच्छी तरह याद है। यह जीवन बदलने वाली और दिमाग को झकझोर देने वाली फिल्म थी। मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी उत्साहित हूँ।'' 

 

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput का खुलासा! 21 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थीं शाहिद कपूर की पत्नी, पहली प्रेग्नेंसी में होने वाला था मीरा का 'मिसकैरेज'


जोहानसन के अनुसार, चौथी 'जुरासिक वर्ल्ड' फिल्म, जो क्रिस प्रैट और ब्राइस डलास हॉवर्ड अभिनीत मूल 'जुरासिक वर्ल्ड ट्रिलॉजी' से बिल्कुल अलग कहानी बताएगी, की स्क्रिप्ट "बहुत शानदार" है।


वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर तीनों 'जुरासिक वर्ल्ड' फिल्मों ने 1 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की। नवीनतम फिल्म में, जोहानसन ने जोनाथन बेली, डेविड लैकोनो, महेशला अली, रूपर्ट फ्रेंड, लूना ब्लेज़ और मैनुअल गार्सिया-रुल्फो के साथ प्रमुख भूमिका निभाई है।


उन्होंने कहा "डेविड कोएप ने इसे लिखा और 30 साल बाद इसे लिखने के लिए वापस लौटे और वह इसके बारे में बहुत भावुक हैं," जोहानसन ने कहा। "मैं 10 साल से अधिक समय से किसी भी संभव तरीके से इस फ्रैंचाइज़ में शामिल होने की कोशिश कर रहा हूं। मैं ऐसा सोचता हूं, 'मैं पहले पांच मिनट में मर जाऊंगा! मैं कुछ भी खा सकता हूं! मैं क्राफ्ट सर्विस करूंगा!' मैं इसके लिए कुछ भी करूंगी। इस समय ऐसा होना अविश्वसनीय है।

 

इसे भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने साड़ी के बाद अपनी शादी के रिसेप्शन में आरामदायक अनारकली पहनी, ड्रेस की कीमत उड़ाएगी होश?


जुरासिक वर्ल्ड 4 की शूटिंग थाईलैंड और माल्टा तथा यू.के. के स्टूडियो जैसे स्थानों पर की जाएगी। स्पीलबर्ग एम्बलिन एंटरटेनमेंट के माध्यम से फिल्म का कार्यकारी निर्माता है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, 'जुरासिक पार्क' के निर्माता फ्रैंक मार्शल भी अपने नियमित निर्माता साथी पैट्रिक क्राउली के साथ वापस आ रहे हैं।


प्रमुख खबरें

नए आपराधिक कानूनों ने पुराने व जटिल ब्रिटिश युग के कानूनों का स्थान लिया है: Dhami

राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करूंगा : Siddaramaiah

नागपुर में दीक्षाभूमि स्मारक पर भूमिगत पार्किंग निर्माण के खिलाफ प्रदर्शन के बाद काम रोका गया : Fadnavis

Nepal : देउबा-ओली की वार्ता के बीच अनिश्चितता का सामना कर रही प्रचंड नीत सरकार