Ganesh Chaturthi पर Sara Ali Khan ने अपने भाई Ibrahim संग दिया शाही पॉज, एक्ट्रेस के कैप्शन पर फिदा हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Sep 20, 2023

मुंबई: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय भाई-बहनों में से हैं, जो अपनी मनमोहक तस्वीरों और अपने अद्भुत लुक से लोगों का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होते। 'केदारनाथ' एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ एक शानदार तस्वीर साझा की और जिस चीज़ ने ध्यान खींचा वह फोटो के साथ दिया गया दिलचस्प कैप्शन था। सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई के साथ तस्वीर साझा की जिसमें वे दोनों पारंपरिक लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक अपनी सिंगल और दूसरी भाई के साथ।

 

इसे भी पढ़ें: Raj Kundra ने गणेश चतुर्थी पर Instagram पर वापसी की, कहा 'नफरत करने वालों, आपकी नफरत मुझे अजेय बनाती है'


इब्राहिम ने मैचिंग नेहरू जैकेट और सफेद पायजामा के साथ मैरून रंग का रेशमी कुर्ता चुना। वह अपनी पोशाक में दाढ़ी और बेतरतीब हेयर स्टाइल के साथ बेहद आकर्षक लग रहे थे। दूसरी ओर, सारा सुनहरे ज़री बॉर्डर वाले लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे लाल और बैंगनी रंग के डुअल-टोन दुपट्टे के साथ पेयर किया।

 

इसे भी पढ़ें: कनाडा स्थित गायक शुभ का भारत दौरा रद्द, सिंगर ने भारत का विकृत नक्शा किया था शेयर, Khalistan का करते हैं समर्थन


तस्वीर के साथ एक्टर ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा. उन्होंने कहा, "एक था राजा..एक थी रानी..दोनों के हुए हमशक्ल बच्चे..यही है खतम कहानी" प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके दिलचस्प कैप्शन और खूबसूरत तस्वीर को पसंद किया। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, "बहुत अच्छा, मुझे आपकी पोस्ट पसंद आई" दूसरे ने टिप्पणी की, "प्रयास की गई कविता पसंद आई... बहुत खूबसूरत लग रही है।"


काम के मोर्चे पर, सारा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' और रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' शामिल हैं। बाद में, उन्हें 'लव आज कल', 'कुली नंबर 1', 'अतरंगी रे', 'गैसलाइट' और 'जरा हटके जरा बचके' समेत अन्य फिल्मों में देखा गया।


प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?