शिंदे समर्थक विधायक के ऑफिस में तोड़फोड़, संजय राउत बोले- डर रहना चाहिए, पार्टी को हाईजैक करने की कोशिश होगी तो तलवार पर तलवार भिड़ेंगी

By अभिनय आकाश | Jun 25, 2022

उद्धव ठाकरे, शिवसेना और एकनाथ शिंदे इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत का सारा खेल एक पार्टी और दो किरदारों के बीच चल रहा है। दोनों तरफ से शह और मात का भी खेल जारी है। जहां एक तरफ शिंदे गुट धमकी पर धमकी देता नजर आ रहा है। वहीं अब उद्धव ठाकरे रे तेवर भी सख्त नजर आ रहे हैं और संजय राउत की तरफ से बड़े ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सियासत नए रंग लेने लगी है। पुणे में बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़ की बड़ी खबर सामने आई है। लग रहा है कि उद्धव ठाकरे ने अपनी चाल को  बदल दिया है और धमकी के जरिये बात नहीं बनी तो उद्धव के नेतृत्व वाले शिवसैनिक तानाजी सावंत के दफ्तर पर पहुंच कर जमकर तोड़फोड़ की है। 

इसे भी पढ़ें: MVA संकट: शिंदे के आरोपों को गृह मंत्री ने बताया निराधार, बोले- किसी की सुरक्षा वापस लेने का नहीं दिया गया आदेश

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक है। लॉ एंड ऑर्डर की बात करें। लेकिन लोगों का गुस्सा, देखिए अग्निवीर का मामला है लोग गुस्से में हैं। लोग सड़क पर उतर गए। लोगों को अगर एक चीज पसंद नहीं पड़ती है ये जनता है। लोग सड़क पर उतर जाते हैं। आप पब्लिक के रोष को रोक नहीं सकते। शिवसेना के कार्यकर्ता का गुस्सा आज का नहीं 56 साल से शिवसेना की ताकत और ऊर्जा गुस्सा ही है। हम लोग जीते हैं, मरते हैं, सांस लेते हैं। हर सांस में हमारा गुस्सा ही होता है। 

इसे भी पढ़ें: 'मुंबई आकर बात करें बागी विधायक', संजय राउत बोले- शरद पवार के सामने 10 विधायकों से हुई बात

संजय राउत ने आज तक से बात करते हुए कहा कि मैंने क्या कहा कल कोई अल्टीमेटम की बात नहीं है। आप मुंबई में आइए। आप हमारे बच्चे, दोस्त, भाई हैं। वहां सूरत-गोवाहाटी में भागते हो। ये दर-दर की ठोकरे खाने की जरूरत क्या है। आप घर में आइए, हमसे बात करिए। उद्धव ठाकरे साहब बैठे हैं आपके लिए। आपके साथ क्या गलत किया है हमने। बात रहे डर की तो डर तो रहना ही चाहिए। आप पैसे के बल पर पार्टी हाइजैक करना चाहते हो। हम क्यों नहीं बोलेंगे। संजय राउत ने कहा कि अभी कुछ नहीं हुआ, आग है शिवसेना, इसे कभी बुझने नहीं देते। पिक्चर अभी बाकी है। संजय राउत ने कहा कि क्या होगा सत्ता चली जाएगी। असली शिवसेना ठाकरे के पास है। ये शिंदे, राणे, भुजबल बहुत लोगों ने कोशिश की है। पार्टी को हाईजैक करने की कोशिश होगी तो तलवार पर तलवार भिडेंगी।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी