भारतीय क्रिकेटर Mohammad Shami से शादी करने वाली है Sania Mirza? टेनिस स्टार के पिता ने खबरों पर किया रिएक्ट

By रेनू तिवारी | Jun 21, 2024

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने बेटे इज़हान के साथ अपनी ज़िंदगी का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं और दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक से अलग होने के बाद सानिया लाइमलाइट में हैं। सानिया और शोएब की निजी ज़िंदगी पिछले कुछ महीनों से काफ़ी चर्चा में है। उनके अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर सानिया के भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी करने की अफ़वाहें फैल रही थीं।

 

इसे भी पढ़ें: Sunny Deol आखिरकार करने जा रहे हैं तेलुगू सिनेमा में डेब्यू, फिल्ममेकर Gopichand Malineni के साथ कर रहे हैं काम


अफ़वाहें जंगल में आग की तरह फैल गईं क्योंकि दोनों एथलीट पहले ही तलाक ले चुके हैं और अभी सिंगल हैं। मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं। हालांकि, सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने अब इन अटकलों को खारिज़ किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


सानिया मिर्जा के पिता ने उनकी दूसरी शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी बेटी की मोहम्मद शमी से शादी की अफ़वाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है और सानिया उनसे मिली भी नहीं हैं। कुछ महीने पहले, सानिया और मोहम्मद शमी दोनों के प्रशंसकों को उनकी शादी का विचार आकर्षक लगा। उन्होंने उन्हें एक आदर्श जोड़ी भी कहा और कुछ नेटिज़न्स ने दोनों की एक साथ मॉर्फ़ की गई तस्वीरें भी बनाईं जो पूरे इंटरनेट पर प्रसारित हुईं। 

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Malhotra का बड़ा फैसला, पुलिस और फौजी के किरदार से अलग होर कुछ नया करने की करेंगे कोशिश

 

सानिया मिर्ज़ा और मोहम्मद शमी पर एक नज़र

सानिया ने एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि उन्होंने शोएब से तलाक ले लिया है और कहा कि उन्होंने हमेशा अपनी निजी ज़िंदगी को निजी रखा है। बयान में शोएब के भविष्य के प्रयासों के लिए सानिया की शुभकामनाएँ भी दी गई हैं।


सानिया ने सालों पहले टेनिस से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन अंतरराष्ट्रीय खेलों में भाग लेना जारी रखा है। जबकि शोएब सबा जावेद से खुशहाल शादीशुदा हैं। हाल ही में, सानिया ने तलाक के बाद अपने घर की एक नई नेमप्लेट शेयर की और उस पर लिखा था, 'सानिया और इज़हान'।

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi ने विदेश मंत्री जयशंकर को लिखा पत्र, जानें क्या की मांग?

Priyanka Gandhi ने जम्मू की रैली में LG को बताया आउटसाइडर, कहा- बाहरी लोगों के लिए नीतियां बना रहे हैं

YRF की Dhoom 4 में निगेटिव लीड रोल करेंगे Ranbir Kapoor, रामायण के बाद शुरू होगी शूटिंग, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की नहीं होगी वापसी

Iran on Nasrallah: नसरुल्लाह की मौत पर ईरान की चेतावनी, कहा- अंत में जीत हिजबुल्ला की होगी