Instagram पर एक पोस्ट लाइक करना Abhishek Bachchan को पड़ गया भारी, उड़ने लगी Aishwarya Rai से अलग होने की अफवाह

By एकता | Jul 18, 2024

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के अलग होने की अफवाहें नयी नहीं हैं। पिछले कई महीनों से दोनों के रिश्ते में खटाश आने की खबरें बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही हैं। हाल ही में इन अफवाहों को आग मिली, जब अभिषेक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने माता-पिता और बहन के साथ शामिल हुए, लेकिन उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी नहीं थी। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये थी कि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ शादी में शामिल हुई थी, लेकिन दोनों माँ-बेटी ससुराल वालों के साथ नजर नहीं आयीं।


अब अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लाइक कर इन अफवाहों को और गरमा दिया है। दरअसल, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट लाइक की है वो तलाक के बारे में थी, जिसके बाद यूजर्स ने बातें बनाना शुरू कर दिया। पोस्ट में लिखा था, 'जब प्यार आसान होना बंद हो जाता है... लंबे समय से शादीशुदा जोड़े अब पार्टी करने लगे हैं। उनके इस फैसले के पीछे क्या कारण है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?' पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, 'तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ थामे बुजुर्ग जोड़ों के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता?'


 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के पेरेंट्स क्लब में शामिल हुए Richa Chadha और Ali Fazal, अभिनेत्री ने बेटी को दिया जन्म


बता दें, 12 जुलाई को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन, माँ जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे थे। बच्चन परिवार ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी। अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या परिवार के समूह से गायब थीं। दोनों को बाद में शादी में स्पॉट किया गया। इसके बाद 13 जुलाई को बिग बी अपनी नातिन नव्या नंदा के साथ शुभ आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए, जहाँ ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ पहुंची थीं।

प्रमुख खबरें

IND vs BAN: भारतीय टीम ने अभ्यास के लिए पंजाब के लंबे कद के तेज गेंदबाज गुरनूर बराड़ को बुलाया

प्रधानमंत्री को वंशवाद के बजाय जम्मू-कश्मीर में बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए : Omar

Kolkata Blast Update: बम धमाके से दहल उठा बंगाल, उड़ गया हाथ, प्रदेश बीजेपी चीफ ने अमित शाह को लिखा पत्र

Himanta ने उल्फा (आई) प्रमुख को युवाओं का भविष्य खतरे में डालने वाली गतिविधियों से बचने को कहा