'बड़े मिया छोटे मिया का रहा बेहद 'दर्दनाक' अनुभव', Ronit Roy ने Vashu Bhagnani के साथ काम करने से किया इनकार

By रेनू तिवारी | Sep 28, 2024

वाशु भगनानी की छत्रछाया में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की अलमारी से एक के बाद एक करके कंकाल बाहर निकल रहे हैं और अली अब्बास ज़फ़र पर पलटवार करने की उनकी पूरी कोशिशों के बावजूद, उनके सहयोगी बड़े मियाँ छोटे मियाँ का एक बड़ा हिस्सा यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आया है कि यह संदेश घर-घर तक पहुँचाया जाए कि वाशु ने उन्हें पूरा या आंशिक रूप से भुगतान नहीं किया है। वाशु भगनानी इंटरनेट पर छाए हुए हैं, क्योंकि कई कलाकारों और क्रू ने दावा किया है कि बड़े मियां छोटे मियां में काम करने के बाद उन्हें उनका बकाया भुगतान नहीं किया गया है। हालांकि, निर्माता का दावा है कि यह इसके विपरीत है और उन्होंने निर्देशक अली अब्बास जफर को धन के दुरुपयोग के लिए दोषी ठहराया है। इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले अभिनेता रोनित रॉय ने भी इसी तरह की घटना पर अपने विचार साझा किए और वाशु के साथ फिर कभी काम न करने की कसम खाई।

 

इसे भी पढ़ें: जब इस फिल्ममेकर ने सुर कोकिला Lata Mangeshkar को कर दिया था रिजेक्ट... दिलीप कुमार ने की थी लता ताई की मदद


वाशु भगनानी ने भुगतान में 'बहुत देरी'की

वाशु भगनानी और बड़े मियां छोटे मियां के भुगतान की पहेली ने सभी का ध्यान खींचा है। फिल्म की क्रू और निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा पूजा एंटरटेनमेंट पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाने के बाद रोनित रॉय ने भी निर्माता और उनके प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ आवाज उठाई है। रोनित रॉय को कुछ भुगतान तो मिल गया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें यह बहुत बाद में मिला, जब निर्देशक की टीम ने हस्तक्षेप किया। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां में कर्नल आदिल शेखर आज़ाद की भूमिका निभाने वाले रोनित रॉय ने हाल ही में कहा कि फिल्म पर काम करने का उनका अनुभव 'दर्दनाक' था। इसके अलावा, अभिनेता ने पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी के साथ काम करने से इनकार कर दिया।


अनुभव के बाद रोनित रॉय ने वाशु भगनानी के साथ काम करने से किया इनकार

ज़ूम से बात करते हुए, रोनित ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें अपने काम के लिए अभिनय शुल्क का हिस्सा बनने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि भुगतान, जो वाशु भगनानी से आना था, में देरी हुई और हिमांशु मेहरा (जो BMCM के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र के साथ काम करते हैं) के हस्तक्षेप के बाद ही प्रक्रिया पूरी हुई। इसके अलावा, अभिनेता ने पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी के साथ काम करने से इनकार कर दिया। उन्होंने आगे कहा, "और जब मुंबई में सेट की सुरक्षा करने वाले मेरे कर्मचारियों और मेरी सुरक्षा कंपनी के बकाया की बात आई, तो इसमें बहुत देरी हुई और हमें वह भी हिमांशु मेहरा की वजह से मिला।"

 

इसे भी पढ़ें: Women Festival Wear | नवरात्रि का गरबा हो या शादी की बारात.. बॉलीवुड की अपसराओं से ले सकते हैं फैशन टिप्स | Bollywood Actress Lahanga Look | Photos


इसके अलावा, रॉय ने कहा कि हिमांशु के आग्रह पर उनके कर्मचारियों को दुबई सब्सिडी से भुगतान किया गया था। उन्होंने कहा, हिमांशु और ज़फ़र अब केवल यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कम से कम समय में अधिकतम भुगतान हो जाए। हाल ही में वाशु ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अली ने BMCM प्रोडक्शन को हाईजैक कर लिया है। जवाब में रॉय ने कहा, वाशु हर दिन सेट पर थे। वह एक अनुभवी हैं। यह विश्वास करना मुश्किल है कि उन्हें सेट पर यह कैसे पता नहीं चला। 2 सितंबर, 2024 को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी।




प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल