Rohit Shetty ने ऑल-वुमन 'कॉप यूनिवर्स' की पुष्टि की, यह अभिनेत्री निभाएगी मुख्य भूमिका | Deets inside

By रेनू तिवारी | Jul 24, 2024

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फ्रेंचाइजी में सिंघम सीरीज, सिम्बा और सूर्यवंशी की फिल्में शामिल हैं। सिंघम अगेन इस दिवाली बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार हैं। इस फ्रेंचाइजी के निर्माता रोहित शेट्टी ने अब ऑल-वुमन कॉप यूनिवर्स के विकास की पुष्टि की है, जिसमें दीपिका की आगामी फिल्म में लेडी सिंघम के रूप में शुरुआत की गई है। कॉप यूनिवर्स की पिछली सभी फिल्मों में पुरुष मुख्य भूमिका में सीधे-सादे पुलिस अधिकारी थे।

 

इसे भी पढ़ें: Armaan Malik-Kritika Malik Video Row: बिग बॉस ओटीटी 3 के निर्माताओं ने फर्जी क्लिप के खिलाफ साइबर अपराध में शिकायत दर्ज कराई


न्यूज18 के साथ एक साक्षात्कार में, रोहित ने भविष्य की एक परियोजना पर संकेत दिया जो विशेष रूप से महिला पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है और कहा, ''पाइपलाइन में महिला-उन्मुख फिल्में हैं, और यह बहुत जल्द होगा।'' इस साल की शुरुआत में, रोहित शेट्टी ने दीपिका को अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन में लेडी सिंघम के रूप में पेश किया और लिखा, ''मेरी हीरो... रील में भी और रियल में भी। लेडी सिंघम!!!'' इससे पहले, रोहित ने यह भी कहा था कि वह दीपिका के साथ कॉप यूनिवर्स सीरीज़ में मुख्य भूमिका में एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने की भी योजना बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor के साथ अपने मुश्किल ब्रेकअप के बारे में बताया, 'वह रिश्ता मेरी दुनिया बन गया'


इस सप्ताह की शुरुआत में, रोहित ने सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी की और अजय देवगन-स्टारर की शूटिंग के पीछे की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। ''आज हम 'सिंघम' के 13 साल पूरे कर रहे हैं और नियति के जादू को देख रहे हैं। आज हम अजय सर के साथ 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी पूरी कर रहे हैं। निर्देशक के तौर पर यह उनके साथ मेरी 13वीं फिल्म है, लेकिन यह यात्रा 90 के दशक में शुरू हुई थी जब मैं उनके अधीन काम कर रहा था। शेट्टी ने पोस्ट को कैप्शन दिया 33 साल बाद भी हम मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। इस दिवाली सिनेमाघरों में मिलते हैं। 'सिंघम' के 13 साल, भाईचारे के 33 साल @ajaydevgn #SinghamAgain"।


अजय देवगन शेट्टी द्वारा निर्देशित अधिकांश फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन कॉमेडी और एक्शन फ्रेंचाइजी गोलमाल और सिंघम में वे अधिक प्रमुखता से दिखाई दिए।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग