IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा जिम में बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

By Kusum | Sep 11, 2024

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। वहीं इस सीरीज से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने तैयारी शुरू कर दी है। इस दौरान वह जिम में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। 


बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम पर ही खेला जाना है। भारत ने पिछले महीने श्रीलंका में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने वाले कुछ खिलाड़ियों ने डोमेस्टिक क्रिकेट खेल टेस्ट सीरीज की तैयारी शुरू की। 


वहीं रोहित शर्मा ने अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन एक ट्विस्ट है। ट्वस्ट ये है कि रोहित शर्मा ने इसमें कुछ मस्ती की क्लिप भी शेयर की हैं। जो एक बार देखकर आपका मन नहीं भरेगा। 


वहीं रोहित ने इस वीडियो में लिखा है कि, 99 फीसदी समय वर्कआउट में जाता है और बाकी का एक परसेंट समय कुछ ऐसे जाता है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के पॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया टॉप पर चल रही है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 का फाइनल मैच 11 से 15 जून के बीच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेला जाना है। भारत पहले दो सीजन के फाइनल में पहुंचा है और उम्मीद है कि लगातार तीसरी बार फाइनल में जगह बना लेगा।

प्रमुख खबरें

EY India में बतौर CA काम कर रही 26 साल की लड़की की ओवरलोड काम के तनाव के कारण मौत, कंपनी का एक भी कर्मचारी अंतिम संस्कार में नहीं हुआ शामिल

High Blood Pressure के इन लक्षणों को नजरअंदाज करना हो सकता है खतरनाक

विश्व मुक्केबाजी विजेता निकहत जरीन तेलंगाना पुलिस में डीएसपी के पद पर नियुक्त

हिमेश रेशमिया के पिता और संगीतकार विपिन रेशमिया का निधन