रोहित शर्मा से मिलने पहुंची उनकी मां, डॉक्टर का अप्वाइंटमेंट छोड़ बेटे को दुलार करने पहुंची- Video

By Kusum | Jul 05, 2024

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की मां ने वानखेड़े स्टेडियम में महीनों बाद जैसे ही अपने बेटे को देखा तो वह अपना प्यार दिखाने से नहीं रुक सकीं। रोहित की मां पूर्णिमा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा नहीं बल्कि अपने बेटे रोहित को दुलारती नजर आ रही हैं। रोहित शर्मा की मां ने खुलासा किया कि वह उनसे मिलने के लिए डॉक्टर का अप्वाइंटमेंट छोड़कर यहां आई थी। 


रोहित शर्मा की मां ने बताया कि वह वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले परिवार से मिलने गए थे और टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बारे में बात की थी। 


रोहित शर्मा की मां पूर्णित शर्मा ने द इंडियन एक्स्प्रेस से बातचीत की, इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ये दिन देखूंगी। वर्ल्ड कप में जाने से पहले, वह हमसे मिलने आए थे और कहा था कि वह इसके बाद टी20 छोड़ना चाहते हैं। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि जीतने की कोशिश करो। मैं आज अच्छा महसूस नहीं कर रही थी और आज डॉक्टर का अप्वाइंटमेंट था, लेकिन मैं फिर भी आई क्योंकि मैं ये दिन देखना चाहती थी। 


भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए मुंबई में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। नरीमन पॉइंट्स से वानखेड़े स्टेडियम तक वर्ल्ड कप विजेताओं का जोरों शोरों से स्वागत हुआ। स्टेडियम में भी मुंबईचा राजा रोहित शर्मा के नारें खूब सुनने को मिले। 


इस दौरान रोहित की मां पूर्णिमा शर्मा ने कहा कि, मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती। मैंने इस तरह के माहौल का अनुभव कभी नहीं किया। उसे जो प्यार मिल रहा है वह उसकी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण है। मैं आज सबसे खुश मां हूं। 


प्रमुख खबरें

अगले 9 महीने इन राशियों के लिए बेहद शुभ, मां लक्ष्मी बरसाएंगी धन, सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि

Uttarakhand Heavy Rains: भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सीएम धामी ने समीक्षा बैठक की, राज्य में रेड अलर्ट जारी

NEET-UG 2024 Row: सुप्रीम कोर्ट परीक्षा में अनियमितताओं से जुड़ी 30 से अधिक याचिकाओं पर सुनवाई करेगा

हत्या-आत्महत्या: लापता महिला होटल के कमरे में मृत मिली, उसका प्रेमी का शव पटरियों पर मिला