फिल्म हंगामा की एक्ट्रेस Rimi Sen ने बदला अपना रूप, चहरे की कराई प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर आयी एक्ट्रेस की सफाई

By रेनू तिवारी | Aug 06, 2024

धूम, गोलमाल - फन अनलिमिटेड और जॉनी गद्दार जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रिमी सेन ने हाल ही में तब ध्यान आकर्षित किया जब एक रेडिट यूजर ने उनकी 'पहले और बाद' की तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि रिमी ने सर्जरी करवा ली है। उनके होठों की शेप अलग तरह की देखी जा सकती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने इन अटकलों को हंसी में उड़ा दिया और स्पष्ट किया कि वह केवल "फिलर्स, बोटॉक्स और पीआरपी उपचार" करवाती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | प्रियंका चोपड़ा को देख टेंशन में आए फैंस, Shraddha Kapoor और Rahul Modi का ब्रेकअप?


हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाहों पर बात करते हुए कहा, "अगर लोगों को ऐसा लग रहा है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है... अगर यह अच्छे तरीके से हो, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है। बिना प्लास्टिक सर्जरी करवाए ही लोग बोल रहे हैं। मैंने सिर्फ फिलर्स, बोटॉक्स, पीआरपी ट्रीटमेंट करवाया है, इसके अलावा कुछ नहीं।"

 

42 वर्षीय अभिनेत्री ने कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं पर अपने विचार साझा करते हुए खुलासा किया कि वह भविष्य में फेसलिफ्ट करवाने पर विचार करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि भारत के बाहर भी कई प्रतिभाशाली डॉक्टर हैं जो फेसलिफ्ट में विशेषज्ञ हैं और वह 50 साल की उम्र होने के बाद इस प्रक्रिया को करवाने के बारे में सोच सकती हैं।


रिमी ने कहा जब तक कोई व्यक्ति कोई अपराध करके भाग न रहा हो, तब तक उसे प्लास्टिक सर्जरी करवाने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए! भारत के बाहर भी कई अच्छे डॉक्टर हैं जो फेसलिफ्ट में बहुत अच्छे हैं। मैं भी इसे करवाना चाहती हूँ, लेकिन मैं 50 की उम्र पार करने के बाद इस बारे में सोचूँगी। अभी तो ये सब से काम चल रहा है।


हालांकि, धूम अभिनेता यह भी जानना चाहते हैं कि क्या लोगों को उनकी नवीनतम तस्वीरों में उनकी त्वचा पसंद आई या उन्हें लगता है कि उनके चेहरे में कुछ सुधार की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, "अगर आप मेरे किए को गलत कह रहे हैं, तो मुझे बताइए कि मैं इसे कैसे सुधार सकती हूं, ताकि मैं अपने डॉक्टरों को बता सकूं कि वे कहां गलत कर रहे हैं। मैं कह सकती हूं कि इसको सही कर दो।"

 

फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, रिमी सेन ने टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा 9 और बिग बॉस 9 में भी काम किया है।


प्रमुख खबरें

अमेरिकी क्रिप्टोकरेंसी XRP का दिखने लगा विज्ञापन, जानें अचानक कैसे हुआ सुप्रीम कोर्ट का Youtube चैनल हैक

जिन्ना की पार्टी के नेताओं का स्वागत, बीजेपी के लोगों की उपेक्षा, आखिर क्यों? झारखंड CM पर हिमंत बिस्वा सरमा का वार

Odisha Army Officer Case | मेरी छाती पर जोर से लात मारी, पुलिसकर्मी ने अपने जननांगों को दिखाया, गंदी-गंदी बातें की, आर्मी ऑफिसर की मंगेतर ने बयां की थाने में हुई हैवानियत की कहानी

सिफारिश के बाद भी हाई कोर्ट के जजों की नियुक्ति क्यों नहीं हुई? अटॉर्नी जनरल से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा