बॉयफ्रेंड के साथ बाइक राइड पर निकली Rhea Chakraborty, हेलमेट नहीं पहनने पर लोगों ने उठाएं सवाल

By रेनू तिवारी | Aug 17, 2024

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने कथित बॉयफ्रेंड, उद्यमी निखिल कामथ के साथ अपना वीकेंड शुरू किया। शनिवार को दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए।


निखिल कामथ के साथ बाहर निकली रिया

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, रिया मुंबई में निखिल कामथ की बाइक पर पीछे बैठीं। आउटिंग के लिए, रिया ने डेनिम जैकेट और पर्पल पैंट के नीचे क्रॉप्ड रस्ट टॉप पहना था। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क पहना था, बैग कैरी किया था और सैंडल पहने थे। अभिनेत्री ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था, लेकिन हेलमेट नहीं पहना था।

 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya की गर्लफ्रेंड Jasmin Walia काफी समय से हैं साथ? Netizens ने ब्रिटिश सिंगर का सोशस मीडिया शुरू किया खंगालना


इंटरनेट पर उनके हेलमेट के बारे में पूछे गये सवाल

निखिल को काले रंग की जैकेट और शॉर्ट्स में देखा गया। उन्होंने भी फेस मास्क और हेलमेट पहना हुआ था। बाइक चलाते समय रिया ने उनसे बातचीत की। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने पूछा, "हेलमेट? उसके लिए कोई विशेष नियम?" एक टिप्पणी में लिखा था, "पिलियन राइडर को हेलमेट की आवश्यकता नहीं है?" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "सिर्फ़ इसलिए कि यह रिया है, हेलमेट की आवश्यकता नहीं है?"

 

इसे भी पढ़ें: Saif Ali Khan ने Amrita Singh के साथ अपमानजनक शादी के बारे में की थी बात, प्यार के लिए तरस रहे थे? अब करीना कपूर से मिली खुशियां!


रिया ने चैप्टर 2 के बारे में क्या कहा

पिछले महीने, रिया ने चैप्टर 2 के साथ अपना पॉडकास्ट डेब्यू किया था। इसमें, उन्होंने कहा था, "हर कोई मेरा 'चैप्टर वन' जानता है, या मानता है कि वे इसे जानते हैं। मैं अलग-अलग भावनाओं को महसूस करने, खुद के अलग-अलग वर्जन होने के कई चरणों से गुज़री हूँ। आखिरकार, मैं खुद को ज़्यादा महसूस कर रही हूँ, लेकिन एक नए वर्जन में, जैसे कि पुनर्जन्म। और मैं इसे उन सभी के साथ मनाना चाहती हूँ, जिनका 'चैप्टर टू' है। मैं कहना चाहती हूँ कि चैप्टर टू होना, फिर से शुरुआत करना, जीवन में आगे बढ़ना ठीक है। मैं बदलाव का जश्न मनाना चाहती हूँ।"


रिया पहले सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं

रिया को 2020 में अपने बॉयफ्रेंड, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मीडिया की कड़ी जांच का सामना करना पड़ा था। उन्हें सितंबर 2020 में सुशांत की मौत के सिलसिले में ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। अक्टूबर 2020 में उन्हें ज़मानत मिल गई थी। इस साल की शुरुआत में, मार्च में, एनडीपीएस अधिनियम के तहत नामित मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया को थाईलैंड में एक छोटी छुट्टी के लिए अपने परिवार के साथ विदेश यात्रा करने की अनुमति दी थी।


सुशांत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जबकि मुंबई पुलिस ने एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की और जांच शुरू की, उनके पिता ने जुलाई 2020 में बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि रिया और उनके परिवार ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी