लाल दुल्हन का जोड़ा, नाक में नथ और कुंदन के गहने... कैंसर से जूझ रही Hina Khan किसके रचा ली शादी? एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की क्या है सच्चाई?

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2024

हिना खान टीवी जगत का एक बड़ा नाम रही हैं। उन्होंने टीवी शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से लोगों के दिलों में जगह बनाई। कुछ सालों बाद हिना खान ने शो को छोड़ दिया और अपनी संस्कारी बहू की इमेज को बदलने के लिए वह बिग बॉस में नजर आयी। यहीं से उनके मजबूत करेक्टर को दुनिया ने देखा। हिना खान कुछ समय से अपनी बीमारी के कारण चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कैंसर से पीड़ित है और उनकी किमियोथैरेपी हो रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस हिना खान अब ठीक हो गयी है कैंसर जैसी बीमारी के इलाज के दौरान बरती जानें वाली सावधानियों के साथ वह अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 'न स्टेज पर कभी न्यूडनेस, न ही लिया किसी गंदगी का सहारा', दुनिया की सबसे मशहूर सिंगर Taylor Swift को पहली बार लोगों ने किया ट्रोल, जानें क्यों?


कैंसर से जंग के बीच रैंप वॉक के लिए दुल्हन बनीं हिना खान 

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री ने अपना सबकुछ देने और अपनी जिंदगी पर नियंत्रण रखने का वादा किया है। कैंसर से पीड़ित होने के बाद से ही हिना खान ने अपना सबसे मजबूत पक्ष दिखाया है। लेकिन जब अभिनेत्री रैंप पर उतरीं तो उनके प्रशंसक हैरान रह गए। जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल दुल्हन के जोड़े में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। कैंसर से जंग के दौरान हिना ने जिस तरह से अपने आपको संभाला है, वह काबिले तारीफ है और उन्होंने साबित कर दिया है कि वह असाधारण हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Video | एक फैन का फोन लेकर पत्नी की क्लिक कर दी कई सारी तस्वीरें, एक्ट्रेस Nayanthara के पति Vignesh Shivan ने एक पल में लूट लिया दिल


हिना के शानदार ब्राइडल लुक को डिकोड करना

हिना खान ने विनल पटेल के 'सजनी' ब्राइडल कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर के रूप में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वह एक शानदार लाल रंग के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें जटिल सिल्वर हैंड एम्ब्रॉयडरी से सजी स्कूप-नेक ब्लाउज़ और एक फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट थी, जिसे हैवी सीक्विन हैंडवर्क से खूबसूरती से सजाया गया था, जो बेहतरीन शिल्प कौशल को दर्शाता था। लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने सामने एक मैचिंग दुपट्टा डाला, और सिर पर एक खूबसूरत घूंघट डाला, जिसने उनके ब्राइडल लुक में एक अतिरिक्त शान जोड़ दी।

 

हिना खान एक मजबूत औरत है जो शिकायत नहीं करती है हालातों से लड़ती है!

हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इवेंट के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं। वह नर्वस दिख रही थीं, लेकिन उन्होंने बिना किसी परेशानी के अपनी वॉक को बेहतरीन तरीके से किया। उन्होंने लिखा, मेरे पिता हमेशा कहा करते थे,स्ट्रॉन्ग गर्ल बनों, रोने वाली बच्ची मत बनो, अपनी समस्याओं के बारे में कभी शिकायत मत करो, अपने जीवन पर नियंत्रण रखो, मजबूती से खड़े रहो और उसका सामना करो। उन्होंने आगे कहा, "इसलिए मैंने परिणाम के बारे में चिंता करना बंद कर दिया, बस इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि मेरे नियंत्रण में क्या है? आराम करो, इसे अल्लाह पर छोड़ दो.. वह आपके प्रयासों को देखता है, वह आपकी प्रार्थना सुनता है और वह आपके दिल को जानता है ।"

 

अभिनेत्री ने लिखा, "यह आसान नहीं था, लेकिन मैं खुद से कहती रही, चलते रहो हिना कभी रुकना मत.. कल रात के बारे में, बहुत दिनों बाद दुल्हन के रूप में तैयार हुई।" हिना ने यह भी पूछा, "मैं कैसी दिख रही हूँ BTW?" हिना के प्रशंसक उनके इस लुक को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, "आपको देखने के बाद मुझे हमेशा लगा कि अगर आप चाहें तो कुछ भी संभव है। जबकि दूसरे ने कहा, शानदार और मजबूत ।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी