नतीजों से पहले रविंदर रैना का बड़ा दावा, जम्मू-कश्मीर में 35 सीटें हासिल करेगी भाजपा, बनाएगी सरकार

By अंकित सिंह | Oct 08, 2024

जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने सोमवार को आत्मविश्वास से कहा कि उनकी पार्टी 35 सीटें हासिल करके सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि भाजपा समान विचारधारा वाले दलों और स्वतंत्र उम्मीदवारों के समर्थन से सरकार बनाएगी। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती मंगलवार सुबह शुरू होने वाली है। यह एक महत्वपूर्ण चुनावी यात्रा के अंतिम चरण को चिह्नित करता है, जो 2019 में अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश की पहली निर्वाचित सरकार स्थापित करेगी।

 

इसे भी पढ़ें: Result Day: Haryana-Jammu Kashmir में वोटों की गिनती शुरू, कुछ देर हो पता चलेगा किसकी बनेगी सरकार


रविंदर रैना ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि बीजेपी और उसकी समर्थक पार्टियां पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतेंगी। हम 30-35 सीटें जीतेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार भी जीतेंगे। रैना ने कहा कि भाजपा असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है और "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों में भारी भीड़ द्वारा प्रदर्शित हमारी पार्टी के लिए भारी जन समर्थन स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया है"।

 

इसे भी पढ़ें: Karnataka: सीएम सिद्धारमैया का बड़ा दांव, 18 अक्टूबर को कैबिनेट में पेश कर सकते हैं जाति जनगणना रिपोर्ट


उन्होंने आगे कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस को "करारी हार" मिलेगी, जिससे बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी। पार्टी के गठबंधन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 स्वतंत्र और समान विचारधारा वाले उम्मीदवारों का समर्थन किया है, लेकिन इंजीनियर रशीद की पार्टी के साथ हमारा कोई संबंध नहीं है। वे जीत (निर्दलीय और समान विचारधारा वाले समूह) हासिल करेंगे। वह जम्मू-कश्मीर में सबसे बड़ी वोट वाली पार्टी होगी। जीत हासिल करेंगे। 

प्रमुख खबरें

Video | सार्वजनिक मंच पर पति Abhishek Bachchan और Navya Naveli Nanda पर चिल्लाती करती दिखी Aishwarya Rai? तलाक की अफवाहें फिर से तेज

उद्धव के फैसले को शिंदे सरकार ने लिया था वापस, बॉम्बे HC ने MLC के उम्मीदवारों को लेकर दायर याचिका पर फैसला रखा सुरक्षित

Indian Air Force Day 2024: बेहद शक्तिशाली हो चुकी है भारतीय वायुसेना

Haryana में केजरीवाल ने AAP के किंग मेकर होने का किया था दावा, जाने क्या है उनकी पार्टी का हाल