Animal Rashmika FIRST Look | रश्मिका मंदाना का एनिमल से फर्स्ट लुक हुआ रिवील, साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Sep 23, 2023

जवान और डंकी के बाद सबकी निगाहें संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल पर हैं। शुक्रवार को अनिल कपूर का फर्स्ट लुक जारी करने के बाद, निर्माताओं ने अब क्राइम-ड्रामा फिल्म से गीतांजलि के रूप में रश्मिका मंदाना को पेश किया है। रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फर्स्ट लुक पोस्टर में, रश्मिका मंदाना की सुंदरता झलक रही है क्योंकि उन्हें साड़ी पहने, मंगलसूत्र और तिलक लगाए देखा जा सकता है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "आपकी गीतांजलि।"

 

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya के साथ गणपति विसर्जन के दौरान किया डांस | Watch Video


शुक्रवार को अनिल कपूर ने अपना परिचय एनिमल के बलबीर सिंह के रूप में दिया। अपने फर्स्ट लुक पोस्टर में कपूर काफी गंभीर लग रहे थे, जिससे दर्शक और अधिक चाहते थे। भूषण कुमार और अन्य द्वारा निर्मित, एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म में बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, सौरभ सचदेवा और रबी लामिछाने भी हैं। यह फिल्म रश्मिका मंदाना की दूसरी हिंदी फिल्म और रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म है।

 

इसे भी पढ़ें: बेटी मीरा की मौत के बाद Vijay Antony का पहला बयान, कहा- 'मैं भी उसके साथ मर गया'


निर्माता 28 सितंबर को रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे। इस बीच एनिमल की टक्कर राजकुमार हिरानी की डंकी से हो सकती है, जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि डंकी 22 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी, जिसका असर एनिमल के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर पड़ सकता है।

 

प्रमुख खबरें

रामनगरी को 19 सितम्बर को फिर विकास से जोड़ेंगे सीएम योगी

Chandrayaan 4 मिशन को कैबिनेट की मंजूरी तो आया PM मोदी का रिएक्शन, बताएं क्या-क्या होंगे फायदें

चार दिन में हमारी मांगें पूरी करे महाराष्ट्र सरकार : जरांगे

One Nation-One Election पर PM Modi का पोस्ट, बोले- समिति की सिफारिशें मंजूर, लोकतंत्र में सहभागिता बढ़ेगी