Sandeep Reddy Vanga से फोन पर Ranveer Singh ने की 40 मिनट तक बात, दोनों के बीच हुई चिट-चैट का निर्देशक ने खुलासा

By रेनू तिवारी | Feb 05, 2024

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा रणबीर कपूर-अभिनीत 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म को कई लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। दैनिक भास्कर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म निर्माता ने कहा कि जब रणवीर सिंह ने 'एनिमल' देखने के बाद उनसे 40 मिनट तक बात की तो वह दंग रह गए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उस कॉल ने उन पर गहरा प्रभाव छोड़ा।

 

इसे भी पढ़ें: Poonam Pandey पर बहुत ज्यादा भड़की Rakhi Sawant? ऐसे PR Stunt को ड्रामा क्वीन ने बताया घटिया | देखें वीडियो


संदीप वांगा ने रणवीर की 40 मिनट की कॉल के बारे में बात की

रणबीर कपूर की 'एनिमल' 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म की हिंसक, समस्याग्रस्त और स्त्रीद्वेषपूर्ण भूमिका के लिए भी आलोचना की गई थी। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत में संदीप ने खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह ने उनसे 40 मिनट से ज्यादा समय तक बात की।


उन्होंने कहा, "मुझे सबसे जबरदस्त प्रतिक्रिया रणवीर सिंह से मिली। मैं खुद सोच में पढ़ गया ऐसा प्रतिक्रिया मिला था रणवीर सिंह से।'' उन्होंने मुझसे फोन पर लगभग 40 मिनट तक बात की। , और उसने इतना लंबा संदेश भेजा कि मैं तीन-चार बार पढ़ चुका था। मैं बता नहीं सकता कि उसका संदेश पढ़कर मुझे कैसा महसूस हुआ। बहुत मजा आया मैसेज पढ़के। उसने 'के बारे में बहुत सारी बातें लिखीं।' एनिमल' से मुझे एहसास हुआ कि ये चीजें फिल्म में भी हैं।'

 

इसे भी पढ़ें: Nupur Shikhare के साथ बाली में मजे कर रही हैं Ira Khan, सोशल मीडिया पर साझा की हनीमून की तस्वीरें


जब रणवीर सिंह ने कबीर सिंह को कर दिया था रिजेक्ट!

दिलचस्प बात यह है कि संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया था। हालाँकि, उन्होंने यह कहते हुए प्रस्ताव ठुकरा दिया कि उस समय उनके लिए 'बहुत अंधेरा' था। इसके बाद, यह भूमिका शाहिद कपूर को मिली और 'कबीर सिंह' ने दुनिया भर में 379 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी