Ram Charan और उपासना कामिनेनी ने एक बच्ची का किया स्वागत, चिरंजीवी अस्पताल में हुए स्पॉट

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2023

हैदराबाद। अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने आज सुबह हैदराबाद में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया। मां और बच्चा दोनों ठीक है। हैदराबाद के अपोलो अस्पताल द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन में बच्चे के जन्म की घोषणा की गई। बयान में कहा गया है "उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण कोनिडेला ने 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स, हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। राम चरण के पिता, सुपरस्टार चिरंजीवी और परिवार ने नए आगमन का स्वागत करने के लिए आज अस्पताल में नए माता-पिता से मुलाकात की। नए माता-पिता और परिवार की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood wrap Up | साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna से उनकी की खास मैनेजर ने ठगे लाखों रुपये, तुरंत नौकरी से निकाला

बेटी के पिता बनें राम चरण 

सुपरहिट फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण (38) पिता बन गये हैं। उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (33) ने मंगलवार सुबह अपनी पहली संतान को जन्म दिया। उपासना को सोमवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मिस उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। बाद में राम चरण के पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी ट्वीट कर अपनी पोती के आगमन की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: Karan Deol Wedding | करण की शादी में बड़े भाईयों के साथ अभय देओल ने किया भांगडा डांस, शेयर की तस्वीर

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, राजकुमारी का स्वागत है। आपके आगमन पर लाखों लोगों के बड़े परिवार के बीच खुशी का माहौल है और आपके जन्म पर आपके माता-पिता और दादा-दादी बहुत खुश हैं। हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर महीने में उपासना ने गर्भवती होने की घोषणा की थी। दोनों, कई वर्षों तक एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंध में रहने के बाद 2012 में परिणय सूत्र में बंध गये थे।

प्रमुख खबरें

अजित पवार ने ईवाई की कर्मचारी की मौत मामले में चिंता व्यक्त की

कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’, शहरी नक्सली चला रहे हैं: प्रधानमंत्री मोदी

Bengal Flood: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मांगी मदद, कहा- 2009 के बाद...

Sumit Nagal को मिलेंगे 45 लाख रुपये... भारत के टॉप एथलीट पर शुरू हुआ विवाद, जानें क्या है मामला?